script‘विदेश में लड़कियां कभी भी ब्वॉयफ्रेंड बदल लेती हैं, बिहार के CM की भी यही स्थिति’, कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मचा घमासान | Kailash Vijayvargiyas Statement on Nitish Kumar said he is like like girls who often change boyfriends | Patrika News

‘विदेश में लड़कियां कभी भी ब्वॉयफ्रेंड बदल लेती हैं, बिहार के CM की भी यही स्थिति’, कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मचा घमासान

locationनई दिल्लीPublished: Aug 19, 2022 12:05:46 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Kailash Vijayvargiyas Controversial Statement: विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर बेतूका बयान दिया है। जिसके लिए उनकी आलोचना की जा रही है।

kailesh_nitish.jpg

Kailash Vijayvargiyas Statement on Nitish Kumar said he is like like girls who often change boyfriends

Kailash Vijayvargiyas Controversial Statement: भारतीय जनता पार्टी का साथ छोड़कर राजद-कांग्रेस और लेफ्ट के साथ बिहार में सरकार बननाने वाले जदयू नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार भाजपा नेताओं के निशाने पर है। बिहार भाजपा के नेताओं के साथ-साथ अब नीतीश कुमार पर मध्यप्रदेश के नेता भी तंज कस रहे है। आज मध्य प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार पर तंज कसा है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ तब मैं अमेरिका में था। वहां मुझे एक परिचित ने कहा कि हमारे विदेश में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती है वैसे बिहार के सीएम की स्थिति भी वहीं है। कब किसका हाथ पकड़ ले और कब किसका हाथ छोड़ दें कोई नहीं कह सकता। नीतीश कुमार पर दिए कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान से सियासी घमासान मच गया है।

 

https://twitter.com/srinivasiyc/status/1560297536916623361?ref_src=twsrc%5Etfw

नीतीश कुमार पर कैलाश विजयवर्गीय द्वारा दिए गए इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय नीतीश पर तंज कसते हुए इस बयान को देने के बाद मुस्कराते नजर आ रहे हैं। विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस, जदयू सहित अन्य दलों ने आपत्ति जताई है। कई फेमनिस्टों ने भी कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान को बेतूका बताते हुए उनकी आलोचना की है।


कैलास विजयवर्गीय के इस बयान पर कांग्रेस नेता बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट किया कि ‘जैसे लड़कियां कभी भी BoyFriend बदल लेती हैं, उसी तरह बिहार के CM की भी ऐसी ही पोजिशन है कि कब किससे हाथ मिला लें और कब किसका हाथ छोड़ दें’ : BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय। क्या ये ‘संघी’ अपने घर की माँ-बेटियों को भी इसी घटिया नजर से देखते है?

यह भी पढ़ेंः सात जन्म में प्रधानमंत्री नहीं बन सकेंगे नीतीश कुमारः आरसीपी सिंह

 


उल्लेखनीय हो कि भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इससे पहले विवादित बयानबाजी को लेकर कई बार सुर्खियों में आ चुके हैं। अग्निपथ स्कीम के विरोध के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि मैं भाजपा के दफ्तरों में सुरक्षा गार्ड की नौकरी के लिए अग्निवीरों को प्राथमिकता दूंगा। उनके इस बयान को लेकर भी कैलाश विजयवर्गीय की काफी आलोचना हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो