scriptबीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा | Kirit Somaiya wife files 100 crore defamation case against Sanjay Raut | Patrika News
राष्ट्रीय

बीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

Defamation Case Against Sanjay Raut: भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा किरीट सोमैया ने शिवसेना के सांसद संजय राउत पर 100 करोड़ रुपए का मानहानि का केस दर्ज कराया गया है। ये केस मुंबई हाईकोर्ट में सोमवार को दर्ज कराया गया है।

नई दिल्लीMay 23, 2022 / 06:24 pm

Abhishek Kumar Tripathi

Sanjay Raut's troubles increased, Kirit Somaiya's wife filed a defamation case of 100 crores against Sanjay Raut

Sanjay Raut’s troubles increased, Kirit Somaiya’s wife filed a defamation case of 100 crores against Sanjay Raut

Defamation Case Against Sanjay Raut: शिवसेना सांसद संजय राउत की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। भाजपा नेता किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया ने आज मुंबई हाईकोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया है। मेधा सोमैया ने मानहानि का केस दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि बिनी किसी सबूत के उनका और उनके परिवार का नाम संजय राउत ने शौचालय घोटाले से जोड़ा, उन्होंने झूठा बयान देकर मेरी प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश की है। इसके साथ ही उन्होंने उच्च न्यायालय से मांग की है कि राउत को मेरे व मेरे परिवार के खिलाफ कोई भी सार्वजनिक बयान देने से रोका जाए। हालांकि मुंबई हाईकोर्ट की ओर से अभी इस मामले में सुनवाई की कोई भी तारीख तय नहीं की गई है।
आपको बता दें कि संजय राउत के बयान आने के बाद किरीट सोमैया की पत्नी मेधा सोमैया ने मुकदमा दायर कराने की चेतावनी दी थी। उन्होंने आरोप को झूठा बताते हुए कहा था कि यह बयानबाजी मेरी छवि खराब करने के लिए कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने संजय राउत से माफी मांगने को कहा था, और ऐसा न करने पर मानहानि का मुकदमा दायर कराने की चेतावनी दी थी।
https://twitter.com/ANI/status/1528641366900760576?ref_src=twsrc%5Etfw

मेधा सोमैया ने मानहानि का मुकदमा दर्ज करते हुए मांग की कि अदालत संजय राउत को निर्देश दे कि वह या तो उन्हें 100 करोड़ रुपए का भुगतान करें या मुख्यमंत्री राहत कोष में राशि जमा करें।

माफी की मांग

किरीट सोमैया ने ट्वीट करके लिखा मेधा किरीट सोमयानी ने आज मुंबई उच्च न्यायालय में शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ 100 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा दायर किया है। संजय राउत को माफी मांगनी चाहिए या अदालत से सजा मिलनी चाहिए।
 
https://twitter.com/KiritSomaiya/status/1528717286525136896?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / National News / बीजेपी नेता किरीट सोमैया की पत्नी ने शिवसेना के संजय राउत के खिलाफ दर्ज कराया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो