scriptतेजस्वी की प्रेग्नेंट पत्नी को 15 घंटे तक बिठाया, भड़के लालू, पूछा- क्या इतने निम्न स्तर पर BJP हमसे लड़ेगी? | Lalu Yadav Enraged on ED Raid ask is BJP Fight Political Battle Such low Level | Patrika News

तेजस्वी की प्रेग्नेंट पत्नी को 15 घंटे तक बिठाया, भड़के लालू, पूछा- क्या इतने निम्न स्तर पर BJP हमसे लड़ेगी?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 11, 2023 10:33:54 am

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

Land For Job Scam: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले में लालू परिवार पर सीबीआई के साथ-साथ ईडी का शिकंजा कस चुका है। शु्क्रवार को ईडी ने बिहार, यूपी, दिल्ली में लालू के करीबियों के 15 ठिकानों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान लालू परिवार की महिलाओं को परेशानी उठानी पड़ी। जिसपर राजद सुप्रीमो ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है।
 

lalu_angry.jpg

Lalu Yadav Enraged on ED Raid ask is BJP Fight Political Battle Such low Level

Land For Job Scam: रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में फंसे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और उनके परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। जांच एजेंसियों की लगातार छापेमारी और पूछताछ से परेशान लालू प्रसाद ने भड़कते हुए भाजपा पर निम्न स्तर की राजनीति करने का आरोप लगाया। लालू प्रसाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा कि हमने आपातकाल का काला दौर भी देखा है। हमने वह लड़ाई भी लड़ी थी। आधारहीन प्रतिशोधात्मक मामलों में आज मेरी बेटियों, नन्हें-मुन्ने नातियों और गर्भवती पुत्रवधु को भाजपाई ईडी ने 15 घंटों से बैठा रखा है। क्या इतने निम्नस्तर पर उतर कर बीजेपी हमसे राजनीतिक लड़ाई लड़ेंगी? दूसरी ओर सूत्रों से मिली खबर से अनुसार इस मैराथन छापेमारी में लालू के करीबियों के घर से ईडी ने 53 लाख रुपए कैश बरामद किए है।


कांग्रेस अध्यक्ष बोले- अब पानी सिर से ऊपर चला गया है


लालू पर जारी छापेमारी पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने लिखा पिछले 14 घंटे से मोदी जी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के घर पर ED बैठा रखी है। उनकी गर्भवती पत्नी और बहनें को सताया जा रहा है। लालू यादव जी बुजुर्ग हैं, बीमार हैं, तब भी मोदी सरकार ने उनके प्रति मानवता नहीं दिखाई। अब पानी सिर के ऊपर से चला गया है।

https://twitter.com/yadavtejashwi?ref_src=twsrc%5Etfw


संघ और भाजपा से मेरी वैचारिक लड़ाई जारी रहेगीः लालू-

उन्होंने चेतावनी देते हुए यह भी लिखा कि संघ और भाजपा के विरुद्ध मेरी वैचारिक लड़ाई रही है और रहेगी। इनके समक्ष मैंने कभी भी घुटने नहीं टेके हैं और मेरे परिवार एवं पार्टी का कोई भी व्यक्ति आपकी राजनीति के समक्ष नतमस्तक नहीं होगा।

उल्लेखनीय है कि सीबीआई और ईडी लालू प्रसाद और उनके परिजनों और नजदीकियों के दर्जनों ठिकानों पर दस्तक दी है। पटना में पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से पूछताछ भी की गई थी। तेजस्वी यादव से भी पूछताछ की गई।

https://twitter.com/laluprasadrjd/status/1634251460555968512?ref_src=twsrc%5Etfw


53 लाख कैश, अमरीकी डॉलर, जेवरात और जमीन के पेपर मिले-

इधर गाजियाबाद में लालू यादव के समधी जितेंद्र यादव के घर ईडी की जांच 16 घंटे तक चली। शुक्रवार सुबह 8 बजे शुरू हुई जांच-पड़ताल रात 12 बजे जाकर पूरी हुई। ईडी टीम तीन बड़े बॉक्स में डॉक्यूमेंट्स भरकर अपने साथ ले गई है। ईडी सूत्रों के अनुसार छापेमारी में टीम को 53 लाख रुपए कैश, अमरीकी डॉलर, जेवरात और जमीन के पेपर मिले।

 

रोहिणी आचार्य ने लिखा- सही समय पर मिलेगा उचित जवाब

दूसरी ओर लालू परिवार पर चल रही छापेमारी पर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने लिखा कि गर्भवती महिला और बच्चों को परेशान करने के लिए आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए। बीजेपी पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, हम इस तरह के अन्याय को याद रखेंगे। सब कुछ याद रखा जाएगा। उन छोटे बच्चों के अपराध क्या हैं? आप उन्हें क्यों प्रताड़ित कर रहे हैं? शुक्रवार सुबह से उन्हें प्रताड़ित किया जाने लगा। आपको सही समय पर उचित जवाब मिलेगा।

यह भी पढ़ें – आधी रात तक चलती रही लालू परिवार पर ED की छापेमारी, जानिए क्या-क्या मिला

https://twitter.com/RohiniAcharya2/status/1634118859153354754?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो