scriptAAP Election Campaign: AAP ने शुरू किया चुनावी कैंपेन, ‘जेल का जवाब वोट से’, लगाए केजरीवाल के पोस्टर | Lok Sabha Elections 2024: AAP launches Jail Ka Jawab Vote Se campaign | Patrika News
राष्ट्रीय

AAP Election Campaign: AAP ने शुरू किया चुनावी कैंपेन, ‘जेल का जवाब वोट से’, लगाए केजरीवाल के पोस्टर

AAP Election Campaign : आम आदमी पार्टी (AAP) ने लोकसभा चुनाव से पहले सोमवार को ‘जेल का जवाब वोट से’ थीम पर चुनावी कैंपेन लॉन्च की।

नई दिल्लीApr 08, 2024 / 02:04 pm

Shaitan Prajapat

aap_election_campaign.jpg

AAP Election Campaign : आम आदमी पार्टी (AAP) ने सोमवार को दिल्ली में अपना चुनावी कैंपेन लॉन्च कर दिया है। आप के चुनावी कैंपेन का स्लोगन ‘जेल का जवाब वोट से’ रखा गया है। AAP) के कैंपेन वाले पोस्टर भी जारी किए है। इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सलाखों के पीछे नजर आ रहे है। आम आदमी पार्टी के संयोजनक अरविंद केजरीवाल की गैरमौजूदगी में पहली बार कैंपेन लॉन्च हुआ है। जेल से लौटे सांसद संजय सिंह और पार्टी संगठन महामंत्री संदीप पाठक और प्रदेश संयोजक गोपाल राय और मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कैंपेन लॉन्च किया। एक दिन पहले जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति एकजुटता व्यक्त करने के लिए पार्टी द्वारा एक दिवसीय उपवास विरोध प्रदर्शन किया था।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ईमानदार राजनीति को ख़त्म करने की साजिशें

AAP नेता संदीप पाठक ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दिल्‍ली की ईमानदार राजनीति को खत्‍म करने की साजिशें रची जा रही है। लेकिन ये लाेग कभी सफल नहीं होंगे। उन्‍होंने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल जेल में हैं लेकिन उन्होंने अपनी जिम्मेदारी ईमानदारी से निभाई है। अब जिम्मेदारी हम पर है, दिल्ली के 2 करोड़ लोगों पर है जिनके लिए अरविंद केजरीवाल ने सब कुछ दांव पर लगा दिया है, चाहे वह मंत्री हों या सरकार लेकिन दिल्ली के लोगों के लिए अपना संघर्ष कभी नहीं रोका। दिल्ली में शुरू हुई ईमानदार राजनीति को ख़त्म करने की साजिशें चल रही हैं लेकिन अगर दिल्ली ने ऐसी राजनीति को जन्म दिया है, तो इसकी रक्षा करना दिल्ली की जिम्मेदारी है। पूरी दुनिया हमारी ओर देख रही है और हमें अपनी जिम्मेदारियां निभानी होंगी।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


चुनाव से दूर रखने के लिए केजरीवाल को जेल में डाला

आप सांसद संदीप पाठक ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि जैसा कि आप सभी ने देखा कि केजरीवाल को चुनाव से दूर रखने के लिए जेल में डाल दिया गया था। सीएम केजरीवाल ने अपना पूरा जीवन लोगों के लिए संघर्ष करते हुए बिताया। वह सभी लोगों के बारे में सोचते थे। उन्होंने दिल्ली को अपना परिवार माना और सभी के लिए सर्वोत्तम शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली और पानी की व्यवस्था की।

हर घर तक पहुंचेगा ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान

संदीप पाठक ने कहा कि हम अपने ‘जेल का जवाब वोट से’ अभियान के साथ दिल्ली के हर घर तक जाएंगे। आप सांसद ने कहा कि यह अभियान आज से ही शुरू हो गया है। हमारे कार्यकर्ता आज से दिल्ली की उन 4 सीटों पर नारे के साथ प्रचार कर रहे हैं, जहां आप चुनाव लड़ रही है।

Home / National News / AAP Election Campaign: AAP ने शुरू किया चुनावी कैंपेन, ‘जेल का जवाब वोट से’, लगाए केजरीवाल के पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो