scriptLok Sabha Elections 2024: ‘भगवान राम ने ली थी अग्निपरीक्षा तो…’, कमल हासन ने EVM पर उठाया सवाल | Lord Ram also had to pass litmus test Kamal Haasan raised questions on EVM | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: ‘भगवान राम ने ली थी अग्निपरीक्षा तो…’, कमल हासन ने EVM पर उठाया सवाल

Kamal Haasan on EVM: फिल्म स्टार से नेता बने कमल हासन ने ईवीएम पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने भी सीता की अग्नि परीक्षा ली थी और ईवीएम कितनी पवित्र हैं, इसका भी परीक्षण होना चाहिए।

नई दिल्लीMar 24, 2024 / 08:39 pm

Anish Shekhar

kamal_hassan.jpg

Kamal Haasan on EVM: लोकसभा चुनाव से पहले फिल्म स्टार और मक्कल निधि मय्यम प्रमुख कमल हसन ने ईवीएम पर अहम टिप्पणी की है। व्यंग्यकारों ने कहा कि ईवीएम को दोष देना गलत है. कार में सफर करते वक्त अगर कोई दुर्घटना हो जाए तो उसमें ड्राइवर की गलती होती है, लेकिन कार की गलती कैसे हो सकती है?

https://twitter.com/ANI/status/1771832381776748999?ref_src=twsrc%5Etfw

कमल ने कहा कि अब हमें ईवीएम के बारे में बात करना बंद कर देना चाहिए, चुनाव के बाद इनके बारे में देखना बेहतर होगा. यह पता चला है कि यह परीक्षण करना आवश्यक है कि वे कितनी अच्छी तरह काम करते हैं। वे जानना चाहते थे कि वे कितने पवित्र हैं। उन्होंने कहा कि उनके भगवान (बीजेपी की ओर इशारा करते हुए) राम ने भी सीता की अग्नि परीक्षा ली थी और ईवीएम कितनी पवित्र हैं, इसका भी परीक्षण होना चाहिए।

29 मार्च से चुनावी अभियान का आगाज करेंगे हासन

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि हासन, जो 29 मार्च को इरोड से अपना चुनाव अभियान शुरू करेंगे, 30 मार्च को सलेम में वोट देंगे। 2 अप्रैल को, वह तिरुचिरापल्ली में और अगले दिन चिदंबरम में प्रचार करेंगे। वह 6 और 7 अप्रैल को श्रीपेरंबदूर और चेन्नई में उम्मीदवारों के लिए समर्थन मांगेंगे। 10 अप्रैल को वह मदुरै में और अगले दिन थूथुकुडी में प्रचार करेंगे। हासन 14 से 16 अप्रैल तक तिरुपुर, कोयंबटूर और पोलाची निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार करेंगे।

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: ‘भगवान राम ने ली थी अग्निपरीक्षा तो…’, कमल हासन ने EVM पर उठाया सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो