scriptनन गैंगरेप मामला गंभीर, सीबीआई करेगी जांच: ममता बनर्जी   | mamta says west bengal handover nun gangrape case to cbi | Patrika News
71 Years 71 Stories

नन गैंगरेप मामला गंभीर, सीबीआई करेगी जांच: ममता बनर्जी  

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में 71 साल की नन के साथ हुए गैंगरेप मामले की
जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) करेगी। यह बात बुधवार को राज्य की
सीएम ममता बनर्जी ने कही।

Mar 18, 2015 / 12:27 pm

पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में 71 साल की नन के साथ हुए गैंगरेप मामले की जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) करेगी। यह बात बुधवार को राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने कही। ममता ने कहा कि उनकी सरकार ने इस बारे में प्रस्ताव केंद्र सरकार के पास भेजने का फैसला किया है।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोशल नेटवर्किंग साइट twitter पर कहा कि मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए मैंने इस मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने का फैसला किया है। इस बारें मे सरकार केंद्र के पास प्रस्ताव भेजेगी। ममता ने अपने दूसरे tweet में कहा कि इस केस पर हमारी सरकार सीबीआई को हर संभव मदद देगी। सीबीआई को जहां पर हमारे सहयोग की जरुरत होगी हम उन्हें सहयोग देने के लिए तैयार रहेंगे।

गौरतलब है कि पिछले दिनों करीब एक दर्जन चोर एक कॉन्वेंट स्कूल में लूटपाट के लिए घुसे थे। जिन लोगों में से तीन चार ने बुजुर्ग नन को पहले परेशान किया फिर उनके साथ गैंगरेप किया। पुलिस इस मामले में अब तक 9 लोगों को हिरासत में ले चुकी है। तफ्तीश में सबसे बड़ा सबूत वो सीसीटीवी फुटेज है जिसमें गैंगरेप के तीनों आरोपी नजर आ रहे हैं। पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां अब उनकी हालत स्थि‍र बताई जा रही है।



Home / 71 Years 71 Stories / नन गैंगरेप मामला गंभीर, सीबीआई करेगी जांच: ममता बनर्जी  

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो