scriptतिहाड़ जेल से AAP नेता मनीष सिसौदिया का संदेश, लेटर में लिखा- जल्द ही बाहर मिलेंगे… | Manish Sisodia message from Tihar Jail, written in the letter | Patrika News
राष्ट्रीय

तिहाड़ जेल से AAP नेता मनीष सिसौदिया का संदेश, लेटर में लिखा- जल्द ही बाहर मिलेंगे…

Manish Sisodia: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जेल से लेटर लिखकर कहा है कि वह जल्द ही जेल से बाहर आएंगे।

नई दिल्लीApr 05, 2024 / 12:53 pm

Akash Sharma

Manish Sisodia wrote letter from Tihar Jail

मनीष सिसौदिया 

manish sisodia दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और वरिष्ठ AAP नेता मनीष सिसोदिया ने जेल से पत्र लिखकर कहा है कि वह जल्द ही जेल से बाहर आएंगे। जेल में बंद नेता ने अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों को संबोधित पत्र में कहा कि उनकी पार्टी अच्छी शिक्षा और स्कूलों के लिए लड़ रही है। यह लड़ाई ठीक वैसी ही है जैसे आजादी के लिए सभी ने लड़ी थी। आप नेता ने कहा कि ब्रिटिश तानाशाही के बाद ही आजादी का सपना सच हुआ। इसी तरह एक दिन हर बच्चे को उचित और अच्छी शिक्षा मिलेगी।

‘गांधी और मंडेला मेरी प्रेरणा’

लेटर में AAP नेता ने BJP पर निशाना साधते हुए लिखा कि अंग्रेजों को भी अपनी सत्ता का बहुत घमंड था। अंग्रेज भी झूठे आरोप लगाकर बेकसूर लोगों को जेल में बंद करते थे। अंग्रेजों ने कई सालों तक राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को जेल में रखा। साथ ही उन्होंने नेल्सन मंडेला को भी जेल में डाला था। ये दोनों लोग मेरी प्रेरणा और आप सब मेरी ताकत हैं।

letter.jpg

जेल में रहकर बढ़ा प्यार: मनीष

AAP नेता सिसोदिया ने कहा कि विकसित देश होने के लिए अच्छी शिक्षा और स्कूल का होना जरूरी है। पंजाब शिक्षा क्रांति की खबर पढ़कर सुकून मिलता है। मुझे खुशी है कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा की क्रांति आई है। जेल में रहकर मेरा प्यार आप लोगों के लिए और बढ़ा है। उन्होंने अपने लेटर में लिखा कि मेरी पत्नी का आप लोगों ने बहुत ध्यान रखा है। सीमा आप सबकी बात करते हुए हमेशा भावुक हो जाया करती है। आप सब अपना ख्याल रखिए, जल्दी ही बाहर मिलेंगे। शिक्षा क्रांति जिंदाबाद, Love You All”

Home / National News / तिहाड़ जेल से AAP नेता मनीष सिसौदिया का संदेश, लेटर में लिखा- जल्द ही बाहर मिलेंगे…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो