scriptजम्मू-कश्मीर: हिजबुल आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया | Militant killed in encounter in J&K | Patrika News
71 Years 71 Stories

जम्मू-कश्मीर: हिजबुल आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया

बताया जा रहा है कि शहर के बाहरी हिस्से तराल क्षेत्र में शनिवार को सुरक्षा बलों और एक मकान में घिरे हिजबुल मुजाहिदीन के चार-पांच आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई।

Mar 05, 2017 / 12:41 am

balram singh

Militant killed

Militant killed

जम्मू कश्मीर के तराल क्षेत्र में शनिवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी भी मुठभेड़ जारी है।

बताया जा रहा है कि शहर के बाहरी हिस्से तराल क्षेत्र में शनिवार को सुरक्षा बलों और एक मकान में घिरे हिजबुल मुजाहिदीन के चार-पांच आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें भारतीय जवानों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। 
आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि एक पाकिस्तानी आतंकी का शव बरामद हो गया है और अन्य की तलाश जारी है। माना जा रहा है कि इस मकान में आतंकी सबजार भट्ट और आकिब भी छिपे हैं। सबजार बुरहान वानी का सहयोगी रहा है।
प्रदर्शनकारियों के साथ झड़प

सूत्रों के अनुसार, मुठभेड़ स्थल पर प्रदर्शनकारियों के जमा होने से इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है। उन्होंने सीआरपीएफ के एक जवान की राइफल छीन ली थी। 

धारा 144 लागू
सुरक्षा बलों ने मकान का आधा हिस्सा गिरा दिया है, लेकिन आतंकी तब भी उन पर गोलियां चला रहे थे। सूत्रों के अनुसार क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी गई है। 

बुरहान वानी का क्षेत्र
आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन का सदस्य बुरहान वानी इसी क्षेत्र का रहने वाला था। इस मकान में आतंकी सबजार भट्ट और आकिब भी छिपे हैं। सबजार बुरहान वानी का सहयोगी रहा है।

Home / 71 Years 71 Stories / जम्मू-कश्मीर: हिजबुल आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो