scriptमेट्रो में बुजुर्ग ने मांगी सीट तो भड़क उठे युवा, कहा- पाकिस्तान चले जाआे | Muslim man humiliated by youth in delhi metro | Patrika News
71 Years 71 Stories

मेट्रो में बुजुर्ग ने मांगी सीट तो भड़क उठे युवा, कहा- पाकिस्तान चले जाआे

दिल्ली की लाइफलाइन बन चुकी मेट्रो में एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ धर्म आधारित टिप्पणी करने का मामला सामने आया है।

Apr 25, 2017 / 01:05 pm

Abhishek Pareek

दिल्ली की लाइफलाइन बन चुकी मेट्रो में एक मुस्लिम बुजुर्ग के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। मामला दिल्ली मेट्रो की वायलट लाइन का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मेट्रो में सफर के दौरान एक मुस्लिम बुजुर्ग को अपशब्द कहे गए। 
मामले के अनुसार, दो युवा सीनियर सिटीजन की सीट पर बैठे थे। भीड़ ज्यादा होने की वजह से मुस्लिम बुजुर्ग ने युवाआें के उनसे सीट देने की मांग की। इसके बाद उन युवकों ने कथित तौर पर बुजुर्ग शख्स से कहा, ‘जाओ, पाकिस्तान चले जाओ’।
इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग के साथ बदसलूकी भी की. बताया जा रहा है कि इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने बुजुर्ग की मदद की। साथ ही वहां मौजूद AICCTU के नेशनल सेक्रेटरी संतोष रॉय ने भी मामले को सुलझाने में मदद की। हालांकि हद तो तब हो गई जब बीच-बचाव के लिए आए संतोष रॉय से भी बदसलूकी की गई आैर उनका काॅलर पकड़ लिया गया। 
https://twitter.com/ANI_news
इसके बाद खान मार्केट स्टेशन आने के बाद मेट्रो के गार्ड ने दोनों लड़कों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। साथ ही इस मामले में पंडारा रोड स्टेशन में मामला भी दर्ज किया गया है। हालांकि लड़कों के माफी मांगने के बाद बुजुर्ग ने केस वापस ले लिया। 

Home / 71 Years 71 Stories / मेट्रो में बुजुर्ग ने मांगी सीट तो भड़क उठे युवा, कहा- पाकिस्तान चले जाआे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो