scriptNafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गोवा से दो शूटर गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी | nafe singh rathee murder case delhi police and haryana stf arrested two shooters from goa search for rest two continues | Patrika News

Nafe Singh Rathee Murder Case: नफे सिंह राठी हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गोवा से दो शूटर गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2024 09:49:08 am

Submitted by:

Paritosh Shahi

Nafe Singh Rathee Murder Case: हरियाणा INLD के चीफ नफे सिंह राठी हत्याकांड में शामिल दो शूटर्स को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) और हरियाणा एसटीएफ (Haryana STF) ने गोवा से गिरफ्तार किया है।

nafe singh rathee murder case

Nafe Singh Rathee Murder Case: दिल्ली पुलिस और हरियाणा एसटीएफ को आईएनएलडी अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मर्डर में शामिल दो शूटर्स को पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया किया है। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell ) और हरियाणा एसटीएफ (Haryana STF) के संयुक्त ऑपरेशन में दोनों शूटर्स की गिरफ्तारियां हुई हैं। जांच में खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार किए गए शूटर्स के नाम सौरव और आशीष हैं। पुलिस ने बताया कि इन दोनों के अलावा नफे सिंह राठी हत्या में दो और शूटर्स शामिल थे, जिनकी तलाश जारी है। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने शनिवार को इस मामले में अपनी पहली गिरफ्तारी दलीप सिंह के रूप में की थी।

 

 


दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल और हरियाणा एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन में गोवा से गिरफ्तार हुए सौरव और आशीष को दिल्ली लाया जा रहा है। फिर राष्ट्रीय राजधानी से उन्हें झज्जर लाया जाएगा। रिमांड मांगने के लिए दोनों की अदालत में पेशी होगी ताकि आगे की पूछताछ की जा सके और जांच आगे बढ़ सके।

 

 


25 फरवरी को बराही फाटक के पास आईएनएलडी अध्यक्ष नफे सिंह राठी की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। जब उन पर हमला हुआ उस वक्त वह फॉर्चुनर कार में सवार थे। गोलीबारी में उनके अलावा एक और शख्स की भी मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक हमलावर सफेद आई-10 कार में पहुंचे थे। नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली थी।

ट्रेंडिंग वीडियो