scriptnational herald case ed resumes searches at young indian office after Congress leader mallikarjun kharge arrival | National Herald Case: ED के सामने पेश हुए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, यंग इंडिया ऑफिस में फिर शुरू हुई छापेमारी | Patrika News

National Herald Case: ED के सामने पेश हुए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, यंग इंडिया ऑफिस में फिर शुरू हुई छापेमारी

National Herald Case: प्रवर्तन निदेशालय यानी ED न्यूज पेपर नेशनल हेराल्ड की होल्डिंग कंपनी यंग इंडियन के ऑफिस में छापेमारी कर रही है। ED यह छापेमारी कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में कर रही है। इससे पहले ED ने छापेमारी के बाद ऑफिस को अस्‍थाई रूप में सील कर दिया था।

Published: August 04, 2022 05:57:22 pm

National Herald Case: नेशनल हेराल्ड केस को लेकर कांग्रेस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आज न्यूज पेपर नेशनल हेराल्ड की होल्डिंग कंपनी यंग इंडियन के ऑफिस में ED लगातार दूसरे दिन छापेमारी कर रही है। इससे पहले बीते दिन 3 अगस्त को ED छापेमारी कर चुकी थी, जिसके बाद ऑफिस को अस्‍थाई रूप में सील कर दिया था। इसके बाद आज दूसरे दिन कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के ऑफिस पहुंचने के बाद के बाद फिर से छापेमारी शुरू हुई। दरअसल मल्लिकार्जुन खड़गे कंपनी के प्रमुख अधिकारी है, जिसके कारण ED यंग इंडियन के ऑफिस पर छापेमारी के दौरान उनकी उपस्थिति की मांग की थी।
national-herald-case-ed-resumes-searches-at-young-indian-office-after-congress-leader-mallikarjun-kharge-arrival.jpg
National Herald Case: Congress leader Mallikarjun Kharge appears before ED, raids resume at Young India office
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यंग इंडिया कंपनी के शेयरहोल्डर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी का भी नाम शामिल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस अध्यक्ष के पास यंग इंडिया कंपनी में सोनिया गांधी के पास 38% की हिस्सेदारी है।

हवाला लेन-देन के मिले सबूत!
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय को थर्ड पार्टी व नेशनल हेराल्ड से जुड़ी संस्थाओं के बीच हवाला लेन-देन के सबूत मिले हैं। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।
 

सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता

इससे पहले राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम डरेंगे। हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरेंगे, कर लें जो करना है। मेरा काम देश की रक्षा करना, लोकतंत्र की रक्षा करना वो मैं करता रहुंगा। इसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता। प्रधानमंत्री से नहीं डरता, मैं हमेशा देश हित में काम करता रहूंगा। सुन लो और समझ लो!

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day Live Updates : PM मोदी ने लाल किले पर फहराया तिरंगाश्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी को लगी गोली, जवान भी घायल38 साल बाद शहीद लांसनायक चंद्रशेखर का मिला शव, सियाचिन ग्लेशियर की बर्फ में दबकर हो गए थे शहीदराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजह
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.