scriptविधानसभा में नीतीश और तेजस्वी के बीच जुबानी जंग, सीएम ने कहा- जांच कराऊंगा | Nitish kumar prove majority said RJD involved in corruption I will get the investigation | Patrika News
राष्ट्रीय

विधानसभा में नीतीश और तेजस्वी के बीच जुबानी जंग, सीएम ने कहा- जांच कराऊंगा

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए राजद सरकार पर कई सारे लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आरजेडी की सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त थी।

Feb 12, 2024 / 06:53 pm

Shivam Shukla

klsdhfgsat.jpg

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को विधानसभा में बहुमत साबित कर दिया है। गवर्नर राजेंद्र अर्लेकर के अभिभाषण के बाद विधानसभा की कार्यवाही शुरु हुई। विधानसभा की कार्यवाही शुरु होते ही सबसे पहले विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया और ये प्रस्ताव ध्वनि मत से पास हो गया। विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करते हुए उन्होंने आरजेडी पर कई आरोप लगाए।

तेजस्वी ने किया पलटवार

वहीं, राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी विधानसभा में नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने हमें पहले भी आशीर्वाद दिया था कि अब यही आगे बढ़ेगा। हम मानते हैं कि हम वनवास नहीं आए हैं। नीतीश जी ने हमें कहा था कि बीजेपी ईडी-सीबीआई लगाकर फंसाने का काम करती हैं। आखिर क्या ऐसा हुआ कि आपको ये निर्णय लेना पड़ा। आपने बोला था कि हम एनडीए का साथ इस लिए छोड़े थे, क्योंकि हमारी पार्टी को तोड़ने का प्रयास किया था। आपने कहा था कि हम लोगों का एक ही लक्ष्य है कि देशभर के विपक्षी दलों को एकजुट करना है।

Hindi News/ National News / विधानसभा में नीतीश और तेजस्वी के बीच जुबानी जंग, सीएम ने कहा- जांच कराऊंगा

ट्रेंडिंग वीडियो