scriptहरियाणा: पुलिस रिपोर्ट में खुलासा- मुरथल में नहीं हुआ GANGRAPE | No gangrape in Murthal: Haryana Police status report | Patrika News
71 Years 71 Stories

हरियाणा: पुलिस रिपोर्ट में खुलासा- मुरथल में नहीं हुआ GANGRAPE

जाट आंदोलन के दौरान मुरथल में कथित रूप से 10 महिलाओं से बलात्कार मामले में पुलिस ने सोमवार को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में अपनी स्थिति रिपोर्ट दायर की।

Feb 29, 2016 / 05:26 pm

जाट आंदोलन के दौरान मुरथल में कथित रूप से 10 महिलाओं से बलात्कार मामले में पुलिस ने सोमवार को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में अपनी स्थिति रिपोर्ट दायर की। रिपोर्ट में कहा गया है कि मुरथल में इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है। स्थिति रिपोर्ट जस्टिस एसके मित्तल और एचएस सिद्धू की पीठ के समक्ष दायर की गई। 

रिपोर्ट में सोनीपत जिले के मुरथल में 22-23 फरवरी की रात छेड़छाड़ और सामूहिक बलात्कार के आरोपों को खारिज किया गया है। मामले की अगली सुनवाई 14 मार्च को तय की गई है। गौरतलब है कि हाईकोर्ट ने कथित आरोपों के बारे में एक स्थानीय दैनिक में छपी खबर के बाद मामले में स्वत: संज्ञान लिया था।

एकमात्र सामने आया मामला, पारिवारिक विवाद!
वहीं, शनिवार को दिल्ली के नरेला की एक महिला ने मुरथल में बलात्कार की घटना दर्ज करवाई थी। महिला ने सात लोगों पर बलात्कार का आरोप लगाया है, जिसमें महिला का देवर भी शामिल है। मामले को लेकर डीआईजी राजश्री ने कहा कि महिला द्वारा दायर शिकायत के पीछे का कारण ‘पारिवारिक विवाद’ हो सकता है। उन्होंने कहा कि महिला अपराध स्थल के बारे में ठीक से नहीं जानती, लेकिन उसने कहा कि उससे मुरथल के नजदीक एक इमारत में उस समय बलात्कार किया गया जब वह हरिद्वार से एक वैन में दिल्ली के नरेला लौट रही थी ।




Home / 71 Years 71 Stories / हरियाणा: पुलिस रिपोर्ट में खुलासा- मुरथल में नहीं हुआ GANGRAPE

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो