scriptजम्मू-कश्मीर के पंपोर में आतंकवादियों ने ऑफ-ड्यूटी SI की गोली मारकर हत्या कर दी | Off-duty SI shot dead by terrorists in Jammu Kashmir's Pampore | Patrika News
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के पंपोर में आतंकवादियों ने ऑफ-ड्यूटी SI की गोली मारकर हत्या कर दी

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के पंपोर में आतंकवादियों ने ऑफ-ड्यूटी SI की गोली मारकर की गोली मारकर हत्या कर दी। कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार वह कल शाम को धान के खेत में काम करने के लिए निकले थे, जिनका शव आज सुबह खेत में मिला।

Jun 18, 2022 / 11:25 am

Abhishek Kumar Tripathi

off-duty-si-shot-dead-by-terrorists-in-jammu-kashmir-s-pampore.jpg

Off-duty SI shot dead by terrorists in Jammu Kashmir’s Pampore

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार टारगेट किलिंग को अंजाम दे रहे हैं। आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पंपोर में ऑफ-ड्यूटी SI की गोली मारकर हत्या कर दी है। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि ऑफ-ड्यूटी पुलिस सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर का शव उनके घर के पास खेत में मिला है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह कल शाम को अपने धान के खेतों में काम करने के लिए घर से निकले थे, जहां आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया कि वह आईआरपी 23 बटालियन में तैनात थे।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आशंका जताई जा रही है कि आतंकियों ने पंपोर के संबूरा में रहने वाले सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर को उसके घर से अगवा कर लिया, उसके बाद पास के खेत में ले जाकर हत्या कर दी।
 
https://twitter.com/hashtag/investigation?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आतंकवादियों के टारगेट किलिंग के शिकार हुए नौवें पुलिसकर्मी

जम्मू कश्मीर में आतंकी लगातार टारगेट करके पुलिस अधिकारियों की कर रहे हैं। आतंकी ज्यादातर ऑफ ड्यूटी पुलिसकर्मी को निशाना बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस साल आंतकियों ने सब-इंस्पेक्टर फारूक अहमद मीर को मिला कर नौ पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी है।

2 दिन पहले भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को बनाया था निशाना

आपको बता दें कि 2 दिन पहले भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। इसमें आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया था, जिसमें 1 जवान घायल हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना जम्मू कश्मीर के पड़शाही बाग इलाके की थी।

Home / National News / जम्मू-कश्मीर के पंपोर में आतंकवादियों ने ऑफ-ड्यूटी SI की गोली मारकर हत्या कर दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो