scriptविहिप नेता बग्गा की हत्या का निकला पाकिस्तान कनेक्शन, दो की हुई गिरफ्तारी | Pakistan connection found in VHP leader vikash Bagga murder two arrested | Patrika News
राष्ट्रीय

विहिप नेता बग्गा की हत्या का निकला पाकिस्तान कनेक्शन, दो की हुई गिरफ्तारी

पंजाब : विहिप नेता विकास बग्गा की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए गए है।

नई दिल्लीApr 16, 2024 / 08:56 pm

Anish Shekhar

vikash bagga

vikash bagga

पंजाब पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के नेता विकास बग्गा की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जो पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादियों द्वारा समर्थित आतंकी मॉड्यूल का हिस्सा थे। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
रूपनगर जिले के नांगल शहर में 13 अप्रैल को बग्गा की दुकान पर आए स्कूटर सवार दो अज्ञात लोगों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। बग्गा विहिप की नांगल इकाई के अध्यक्ष थे। पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने मंगलवार को कहा कि रूपनगर पुलिस और राज्य विशेष अभियान प्रकोष्ठ (एसएसओसी) ने बग्गा की हत्या के मामले को तीन दिन से भी कम समय में सुलझा लिया।
उन्होंने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए रूपनगर पुलिस ने एसएसओसी (मोहाली) के साथ एक संयुक्त अभियान में पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादियों द्वारा समर्थित आतंकी मॉड्यूल के 2 गुर्गों को गिरफ्तार कर 3 दिनों से भी कम समय में विकास हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है।’’ डीजीपी ने कहा कि हमलावरों की पहचान मनदीप कुमार उर्फ मंगी और सुरिंदर कुमार उर्फ रिक्का के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि इनके कब्जे से दो पिस्तौल, 16 कारतूस और अपराध में इस्तेमाल किया गया एक स्कूटर बरामद किया गया है।

Home / National News / विहिप नेता बग्गा की हत्या का निकला पाकिस्तान कनेक्शन, दो की हुई गिरफ्तारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो