scriptखाई में गिरी पिकअप, दो लोगों की मौके पर मौत | Patrika News
राष्ट्रीय

खाई में गिरी पिकअप, दो लोगों की मौके पर मौत

Pickup Accident : इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गये। सभी शवों को रात में ही बाहर निकाल लिया गया।

देहरादूनJun 10, 2024 / 11:02 am

ओम शर्मा

उत्तराखंड में नैनीताल जिले के बेतालघाट में रविवार देर रात को एक पिकअप के खाई में गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गयी एवं 13 घायल हो गये। इसमें से चार की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उत्तराखंड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती देर रात करीब एक बजे बेतालघाट पुलिस को सूचना मिली कि बेतालघाट मेले से वापस लौट रही एक पिकअप हरचानोली के पास खाई में गिर गई है। इसमें 15 लोग सवार थे।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही बेतालघाट के थाना प्रभारी अनीश अहमद की अगुवाई में एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची एवं देर रात को ही राहत एवं बचाव अभियान चलाया गया। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 13 लोग घायल हो गये। सभी शवों को रात में ही बाहर निकाल लिया गया।
पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चार लोगों को हायर सेंटर रैफर किया गया है। मृतकों में उम्मेद सिंह निवासी ग्राम नैनीचक, बेतालघाट और मीनाक्षी बोहरा निवासी खैराली बंगा, बेतालघाट शामिल हैं जबकि बबीता, कंचन, दीपा एवं पना को हायर सेंटर रैफर कर दिया गया है।

Hindi News/ National News / खाई में गिरी पिकअप, दो लोगों की मौके पर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो