scriptमोदी सरकार के तीन साल: राहुल का PM मोदी पर तंज, कहा- मर रहे हैं सैनिक तो फिर किस बात का जश्न | PM Modi BJP Government Completed Three Years, Rahul Gandhi Commented | Patrika News
71 Years 71 Stories

मोदी सरकार के तीन साल: राहुल का PM मोदी पर तंज, कहा- मर रहे हैं सैनिक तो फिर किस बात का जश्न

बीजेपी सत्ता में आने से पहले जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन पिछले 36 माह के दौरान उसके सारे वादे खोखले साबित हुए हैं। नोटबंदी, पाकिस्तान की तरफ से की जाने वाली घुसपैठ, सामाजिक सुरक्षा तथा मनरेगा जैसे मोर्चों पर सरकार ने देश को निराश किया है।

May 16, 2017 / 04:37 pm

पुनीत कुमार

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

केंद्र में बीजेपी नेतृत्व वाली सरकार अपना तीन साल पूरा करने जा रही है। ऐसे में कांगेस पार्टी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मोदी सरकार के तीन साल पर एक वीडियों जारी किया है। साथ ही सरकार के कामकाज पर निशाना साधते हुए कहा कि इस दौरान देश में सांप्रदायिक सौहार्द, उदार विचारधारा और धर्मंनिरपेक्षता की नींव कमजोर हुई है। 
वहीं कांग्रेस अपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर मंगलवार को ट्वीट कर कहा है कि देश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं। युवा बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं। साथ ही मोदी सरकार के तीन साल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि देश के जवान सीमा पर मारे जा रहे हैं। ऐसे में मोदी सरकार किस बात का जश्न मना रही है। इसके अलावा एक दूसरे ट्वीट में राहुल ने सरकार पर जनादेश के साथ विश्वासघात का आरोप भी लागाया। 
https://twitter.com/ANI_news
उधर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस मोदी सरकार को हर मोर्चे पर विफल करार देते हुए कहा कि तीन साल के शासन में बीजेपी सरकार की पोल खुल गई है। पार्टी ने कहा कि वह जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए देशभर में आंदोलन छेड़ेगी और अपनी गलतियों में सुधार करते हुए सत्ता में वापसी सुनिश्चित करेगी। पार्टी के युवा चेहरों ने मोदी सरकार के कामकाज पर इस दौरान ‘तिकड़मों की भरमार और लीपापोती की सरकार’ नाम से एक वीडियो जारी करके हमला किया। 
इस दौरान कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में पार्टी के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया, सचिन पायलट, आरपीएन सिंह, सुष्मिता देव और राम्या दिव्यास्पंदना ने मोदी सरकार की नीतियों पर जमकर हमला किया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बीजेपी भारत को दलित मुक्त बनाने की कोशिश कर रही है। 
कांग्रेस के नेताओं ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले तीन साल के दौरान यह सरकार किसान, युवा, गरीब, मजदूर के हितों, महिला सुरक्षा और पाकिस्तान नीति जैसे संवेदनशील मुद्दे पर पूरी तरह असफल रही है और जनता से उसने जो वादे किए थे वे सब झूठे साबित हुए हैं। 
उन्होंने कहा कि बीजेपी सत्ता में आने से पहले जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे लेकिन पिछले 36 माह के दौरान उसके सारे वादे खोखले साबित हुए हैं। नोटबंदी, पाकिस्तान की तरफ से की जाने वाली घुसपैठ, सामाजिक सुरक्षा तथा मनरेगा जैसे मोर्चों पर सरकार ने देश को निराश किया है। 

Home / 71 Years 71 Stories / मोदी सरकार के तीन साल: राहुल का PM मोदी पर तंज, कहा- मर रहे हैं सैनिक तो फिर किस बात का जश्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो