scriptBJP संसदीय दल की बैठक में गुजरात की प्रचंड जीत पर मोदी का भव्य स्वागत, PM ने इन्हें दिया जीत का श्रेय | PM Modi receives a warm welcome at BJP's Parliamentary meeting on Gujarat Victory | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP संसदीय दल की बैठक में गुजरात की प्रचंड जीत पर मोदी का भव्य स्वागत, PM ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

BJP’s Parliamentary Meeting: संसद के वर्तमान शीतकालीन सत्र के दौरान आज भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक संसद भवन परिसर में हुई। जिसमें लोक सभा और राज्य सभा के भाजपा के सांसद शामिल हुए। इस बैठक में गुजरात की प्रचंड जीत और भारत को मिली जी-20 की अध्यक्षता के लिए पीएम मोदी को बधाई दी गई।
 
BJP’s Parliamentary Meeting
 

नई दिल्लीDec 14, 2022 / 12:00 pm

Prabhanshu Ranjan

142.jpg

PM Modi receives a warm welcome at BJP’s Parliamentary meeting on Gujarat Victory

BJP’s Parliamentary Meeting: बुधवार को संसद भवन परिसर में भारतीय जनता पार्टी की संसदीय दल की बैठक हुई। जिसमें गुजरात में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी गई। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम मोदी के गले में माला डालकर उन्हें गुजरात की जीत के लिए बधाई दी। पीएम मोदी के इस बैठक में पहुंचने पर भाजपा के सभी सांसदों ने खड़े होकर उनका नारा लगाते हुए स्वागत किया। जिसका वीडियो भी सामने आया है। साथी सांसदों से मिले भव्य स्वागत और बधाई के बाद पीएम मोदी ने गुजरात की जीत का श्रेय अपने सिर नहीं लेते हुए किसी ओर दिया। बुधवार को हुई भाजपा संसदीय दल की यह बैठक संसद के वर्तमान शीतकालीन सत्र के दौरान पहली बैठक है। बैठक में संसद के दोनों सदनों-लोक सभा और राज्य सभा के भाजपा के सांसद शामिल हुए।


भाजपा संसदीय दल की बैठक में पार्टी के सभी सांसदों ने गुजरात की ऐतिहासिक जीत और भारत को जी-20 की अध्यक्षता मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। बुधवार को संसद भवन परिसर में हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत मोदी कैबिनेट के मंत्रियों ने पीएम मोदी को बधाई दी।



बैठक में भाजपा के लोक सभा और राज्य सभा के सांसदों ने गुजरात में रिकॉर्ड जीत के साथ लगातार सातवीं बार सरकार बनाने और भारत को जी-20 की अध्यक्षता मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया और बधाई दी। उल्लेखनीय हो कि इस बार गुजरात में हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने सबसे बड़ी जीत हासिल करते हुए 182 विधानसभा में से 156 सीटों पर जीत हासिल की है।


यह भी पढ़ें – भूपेंद्र के साथ इन 16 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ, देंखे गुजरात की नई कैबिनेट

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


इस मीटिंग के बारे में जानकारी देते हुए संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि गुजरात में पार्टी को मिली जीत का श्रेय पीएम मोदी ने गुजरात के बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिया। इसके साथ-साथ पीएम मोदी ने भाजपा के सभी सांसदों को कहा कि जी-20 न तो बीजेपी का, न ही सरकार का बल्कि भारत का प्रोग्राम है। इसमें सभी लोगों को अपना साथ देना है।

इधर पीएम मोदी से मिले जीत के श्रेय पर गुजरात अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं और मुझे श्रेय दिया है, मैं इसके लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद करता हूं।

यह भी पढ़ें – गुजरात में प्रचंड जीत के बाद पीएम मोदी का रोड शो, देर रात लोगों में दिखा जबरदस्त उत्साह

Home / National News / BJP संसदीय दल की बैठक में गुजरात की प्रचंड जीत पर मोदी का भव्य स्वागत, PM ने इन्हें दिया जीत का श्रेय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो