scriptअपने ही नेता को हराना चाहते हैं PM मोदी, छठवें चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव का दावा | PM Modi wants to defeat his own leader | Patrika News
राष्ट्रीय

अपने ही नेता को हराना चाहते हैं PM मोदी, छठवें चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव का दावा

Bihar Poilitics: छठवें चरण की वोटिंग से पहले राजद नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा किया है।

पटनाMay 22, 2024 / 02:58 pm

Prashant Tiwari

भारतीय जनता पार्टी ने आखिरकार भोजपुरी स्टार पवन सिंह को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। बता दें कि पवन पार्टी से बगावत करके काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। जिसके बाद पार्टी ने उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। कार्रवाई के बाद से ही पक्ष-विपक्ष दोनों तरफ प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। इसी कड़ी में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी प्रतिक्रिया दी है।
PM Modi wants to defeat his own leader, claims Tejashwi Yadav before the sixth phase of voting
अपने ही नेता को हराना चाहते हैं PM मोदी

तेजस्वी यादव हालांकि पहले इस मामले में प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि हमें इससे क्या, यह उनकी पार्टी का मामला है। हमें तो लगता है कि एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा को हराने के लिए भाजपा साजिश कर रही है। इस वजह से पार्टी की ओर से इस तरह की दिखावटी कार्रवाई की गई है।
चिराग पासवान को हार की सबसे पहले मुबारकबाद

वहीं, चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग पासवान को हार की सबसे पहले मुबारकबाद। हमारे पास जो इंफॉर्मेशन आ रही है, उसके हिसाब से चिराग पासवान अच्छे मार्जिन से हार रहे हैं। भाजपा के ही लोग उन्हें हरा रहे हैं। इसके अलावा उनके साथ कई ऐसे लोग हैं जो उन्हें हराने के लिए लगे हुए हैं।
PM Modi wants to defeat his own leader, claims Tejashwi Yadav before the sixth phase of voting
खास लोगों को रात के अंधेरे में बुलाते हैं पीएम

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब-जब वह बिहार की राजधानी पटना आते हैं, तब तब वह खास लोगों को रात के अंधेरे में अपने पास बुलाते हैं और अच्छे से निर्देश देते हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम लोगों को पता है कि किन खास लोगों को बुलाया जाता है और क्या-क्या निर्देश दिए जाते हैं, ये लोग बहुत अच्छी तरह से हार रहे हैं।

Hindi News/ National News / अपने ही नेता को हराना चाहते हैं PM मोदी, छठवें चरण की वोटिंग से पहले तेजस्वी यादव का दावा

ट्रेंडिंग वीडियो