scriptपीएम नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते कर सकते हैं चेन्नई दौरा, बीजेपी कर रही है भव्य स्वागत की तैयारी | PM Narendra Modi likely to visit Chennai next week | Patrika News
राष्ट्रीय

पीएम नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते कर सकते हैं चेन्नई दौरा, बीजेपी कर रही है भव्य स्वागत की तैयारी

PM Narendra Modi’s Chennai Visit: पीएम नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते चेन्नई का दौरा कर सकते हैं। पीएम मोदी के इस दौरे के लिए बीजेपी ने खास तैयारी कर ली है।

Mar 31, 2023 / 05:51 pm

Tanay Mishra

narendra_modi_huge_welcome.jpg

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Indian Prime Minister Narendra Modi) अगले हफ्ते चेन्नई (Chennai) का दौरा कर सकते हैं। हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है। पीएम नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते तमिलनाडु (Tamilnadu) की राजधानी के आधिकारिक दौरे पर रहेंगे। इस दौरे पर पीएम मोदी कई योजनाओं का शुभारंभ करेंगे। जानकारी के अनुसार पीएम मोदी इस दौरे पर चेन्नई को नई वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर राज्य को इसकी सौगात देंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी चेन्नई एयरपोर्ट (Chennai Airport) के नए टर्मिनल का शुभारंभ करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी चेन्नई में रामकृष्ण मिशन (Ramakrishna Mission) के एक प्रोग्राम में भी शामिल होंगे।


बीजेपी कर रही है भव्य स्वागत की तैयारी


रिपोर्ट के अनुसार पीएम मोदी के चेन्नई दौरे के लिए बीजेपी का बड़ा प्लान तैयार है। सूत्रों के अनुसार बीजेपी चेन्नई में पीएम मोदी के भव्य स्वागत की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार बीजेपी चेन्नई में पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए 30 हज़ार से ज़्यादा लोगों की भीड़ जुटाने वाली है। पीएम मोदी के चेन्नई आने पर ये सभी लोग जमा होकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। इसके साथ ही ये लोग पीएम मोदी पर पुष्प वर्षा भी कर सकते हैं।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स, जिसके बयानों से हिल गया अमरीका


पीएम मोदी हैं बीजेपी का सबसे बड़ा चेहरा

पीएम मोदी के चेन्नई दौरे के बारे में चेन्नई बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई काफी उत्साहित नज़र आएं। उन्होंने कहा, “हम इस बात कि कोशिश कर रहे हैं कि पीएम मोदी के चेन्नई दौरे के दौरान एक पब्लिक मीटिंग आयोजित की जा सके, जिसमें पीएम मोदी यहाँ के बीजेपी वर्कर्स को संबोधित कर सके। पीएम मोदी बीजेपी का सबसे बड़ा चेहरा हैं और बीजेपी उनके नेतृत्व में साउथ में पकड़ मज़बूत करने की दिशा में आगे बढ़ रही है, खास कर तमिलनाडु में।”

यह भी पढ़ें

नवजोत सिंह सिद्धू कल होंगे पटियाला जेल से रिहा, ट्वीट के जरिए दी जानकारी

Home / National News / पीएम नरेंद्र मोदी अगले हफ्ते कर सकते हैं चेन्नई दौरा, बीजेपी कर रही है भव्य स्वागत की तैयारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो