scriptपुलवामा हमले में शहीदों को पीएम मोदी की श्रद्धांजलि, कहा – ‘देश के लिए उनके बलिदान को हमेशा रखा जाएगा याद’ | PM Modi pays homage to brave heroes who were martyred in Pulwama | Patrika News
राष्ट्रीय

पुलवामा हमले में शहीदों को पीएम मोदी की श्रद्धांजलि, कहा – ‘देश के लिए उनके बलिदान को हमेशा रखा जाएगा याद’

Pulwama Terror Attack Fifth Anniversay: आज पुलवामा हमले की पांचवी बरसी है। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने इस हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी है।

नई दिल्लीFeb 14, 2024 / 03:42 pm

Tanay Mishra

pm_modi_pays_homage_to_pulwama_attack_victims.jpg

पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) को आज पांच साल पूरे हो गए हैं। 14 फरवरी 2019 के दिन पुलवामा में सीआरपीएफ (CRPF) के जवानों पर हुए हमले को भारत में काले दिन के रूप में देखा जाता है। आज से 5 साल पहले दोपहर करीब 3 बजे यह आतंकी हमला हुआ था। जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ने श्रीनगर-जम्मू नेशनल हाईवे पर अवंतीपोरा के पास गोरीपोरा में सीआरपीएफ के काफिले में विस्फोटक पदार्थ लेकर जा रहे एक ट्रक को कार से टक्कर मार दी थी। इस धमाके में ही 40 जवान शहीद हुए थे और करीब 35 जवान घायल हुए थे। ऐसे में पुलवामा हमले की पांचवी बरसी के इस अवसर पर आज देशभर में बड़ी संख्या में लोग पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भी आज पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी।


देश के लिए उनके बलिदान को हमेशा रखा जाएगा याद

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैं पुलवामा में शहीद हुए वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। हमारे देश के लिए उनकी सेवा और बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा।”

Home / National News / पुलवामा हमले में शहीदों को पीएम मोदी की श्रद्धांजलि, कहा – ‘देश के लिए उनके बलिदान को हमेशा रखा जाएगा याद’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो