scriptआतंकवादियों के खिलाफ केस लड़ने वाले मशहूर वकील को BJP ने मुंबई उत्तर-मध्य से दिया टिकट | BJP gave ticket to famous lawyer ujjawal nikam who fought cases against terrorists from Mumbai North Central, | Patrika News
राष्ट्रीय

आतंकवादियों के खिलाफ केस लड़ने वाले मशहूर वकील को BJP ने मुंबई उत्तर-मध्य से दिया टिकट

भाजपा ने मुंबई उत्तर मध्य से उज्ज्वल निकम को बनाया उम्मीदवार, पूनम महाजन का काटा टिकट

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 07:01 pm

Anish Shekhar

भाजपा ने महाराष्ट्र के मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा सीट से आतंकवादियों और अपराधियों के खिलाफ केस लड़ने वाले मशहूर वकील उज्ज्वल निकम को पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। भाजपा ने इस सीट से वर्तमान सांसद पूनम महाजन का टिकट काट कर उज्ज्वल निकम को उम्मीदवार घोषित किया है। पूनम महाजन पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय प्रमोद महाजन की बेटी हैं।
भाजपा ने शनिवार को लोकसभा उम्मीदवार की अपनी 15वीं सूची जारी की है, जिसमें पार्टी ने एकमात्र उज्ज्वल निकम की ही उम्मीदवारी का ऐलान किया है। आपको बता दें कि उज्जवल निकम विशेष लोक अभियोजक के तौर पर मुंबई में 1993 में हुए बम धमाके और 2008 में हुए 26/11 के आतंकी हमले के दोषियों सहित कई अन्य हाई प्रोफाइल मामले में अपराधियों और आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमा लड़ कर सजा दिलवा चुके हैं।
भाजपा ने इसके अलावा ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए भी अपने उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है, जिसमें पार्टी ने 8 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं। पार्टी ने ओडिशा विधानसभा चुनाव के लिए तेलकोई से फकीर मोहन नायक, चंपुआ से मुरली मनोहर शर्मा, बासुदेवपुर से बनिकल्याण मोहंती, हिंडोल से सीमारानी नायक और खुर्दा से प्रशांत कुमार जगदेव सहित 8 उम्मीदवारों के नाम चौथी लिस्ट में शनिवार को घोषित किए हैं।

Home / National News / आतंकवादियों के खिलाफ केस लड़ने वाले मशहूर वकील को BJP ने मुंबई उत्तर-मध्य से दिया टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो