scriptPM मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, इस गंभीर बीमारी का चल रहा इलाज | Prahlad Modi Brother of PM Narendra Modi has been Admitted to Apollo Hospitals in Chennai | Patrika News
राष्ट्रीय

PM मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, इस गंभीर बीमारी का चल रहा इलाज

PM Modi Brother Prahlad Modi Health: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। प्रह्लाद मोदी पीएम मोदी के छोटे भाई है। उनकी उम्र नरेंद्र मोदी से 2 साल कम है।

नई दिल्लीFeb 28, 2023 / 12:15 pm

Prabhanshu Ranjan

pm_modi_brother_prahlad_modi.jpg

Prahlad Modi Brother of PM Narendra Modi has been Admitted to Apollo Hospitals in Chennai

pm modi Brother Prahlad Modi Health: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परिवार में संकट की एक बड़ी घड़ी आई है। मां हीराबेन मोदी के निधन के बाद अब पीएम मोदी के भाई की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें किडनी से जुड़ी बीमारी है। जिसके इलाज के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते चले कि प्रह्लाद मोदी प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई हैं। वो पीएम मोदी से दो साल छोटे हैं। प्रह्लाद मोदी अहमदाबाद में किराने की दुकान चलाते हैं, साथ ही उनका एक टायर का शोरूम भी है।


पिछले साल हुआ था प्रह्लाद मोदी का एक्सीडेंट
इससे पहले पिछले साल दिसंबर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की मर्सिडीज कार का कर्नाटक में एक्सीडेंट हो गया। हादसे में प्रह्लाद मोदी के पोते का पैर फ्रैक्चर हो गया। प्रह्लाद मोदी समेत परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। सभी को इलाज के लिए मैसूर के जे एस अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। यह हादसा मैसूर के पास हुआ था। प्रह्लाद अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी मर्सिडीज एक रोड डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में मर्सिडीज कार बुरी तरह से डैमेज हो गई।

 


2018 में हड़ताल कर चर्चा में आए थे प्रह्लाद मोदी


पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी 2018 में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने गुजरात फेयर प्राइस शॉफ और केरोसिन लाइसेंस होल्डर ग्राहकों के विवाद के बीच हड़ताल किया था। प्रह्लाद मोदी गुजरात फेयर शॉप ऑनर्स के अध्यक्ष भी है। फिलहाल उनका चेन्नई के अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा है। अस्पताल सूत्रों के अनुसार उनका ट्रीटमेंट सही दिशा में है।

यह भी पढ़ें – पीएम मोदी के छोटे भाई प्रहलाद का बड़ा बयान, बताया- 2024 में कौन बनेगा देश का प्रधानमंत्री


पीएम मोदी के चार भाई और एक बहन

गौरतलब हो कि पीएम मोदी के 4 भाई हैं। सोमा मोदी, अमृत मोदी, पकंज मोदी, प्रह्लाद मोदी। इसके अलावा पीएम मोदी की एक बहन भी हैं। उनका नाम वासंती मोदी उनकी बहन हैं। सोमा मोदी पीएम के सबसे बड़े भाई हैं, वह स्वास्थ्य विभाग से रिटायर हुए हैं। अभी सोमा मोदी अहमदाबाद में एक ओल्ड एज होम चलाते हैं।

पीएम मोदी के दूसरे बड़े भाई का नाम अमृत मोदी है। ये एक प्राइवेट कंपनी में मशीन ऑपरेटर के तौर पर काम करते थे जो अब रिटायरमेंट के बाद अहमदाबाद में अपने परिवार के सदस्यों संग जीवन जी रहे हैं।

यह भी पढ़ें – पीएम मोदी के भाई का एक्सीडेंट, मध्यप्रदेश में भी टल गया था बड़ा हादसा

Home / National News / PM मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, इस गंभीर बीमारी का चल रहा इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो