scriptPrajwal Revanna:’PM मोदी को सब पता था’, प्रज्वल रेवन्ना को लेकर AIMIM चीफ ओवैसी ने लगाये आरोप | prajwal revanna obscene video case aimim chief asaduddin owaisi slams pm narendra modi and jds | Patrika News
राष्ट्रीय

Prajwal Revanna:’PM मोदी को सब पता था’, प्रज्वल रेवन्ना को लेकर AIMIM चीफ ओवैसी ने लगाये आरोप

Prajwal Revanna: प्रज्वल रेवन्ना का महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप को लेकर हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर हमला बोला।

नई दिल्लीApr 30, 2024 / 11:14 am

Paritosh Shahi

Prajwal Revanna: महिलाओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने के आरोप में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना का नाम आने से सियासी भूचाल आ गया है। एक ओर जहां प्रशासन जहां इस मामले की छानबीन कर रही है वहीं, जनता दल (सेक्यूलर) और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ सभी विपक्षी दलों ने मोर्चा खोल दिया है। दावा किया जा रहा है किप्रज्वल रेवन्ना से जुड़े हजारों वीडियो सर्कुलेट किए जा रहे हो हैं। इस बीच एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सब पता था, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने रेवन्ना के लिए प्रचार किया।

क्या बोले असद्दुदीन ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आप मंगलसूत्र की बात मत करो। हाथरस में दलित बच्ची का रेप करने वाला बीजेपी का था। जम्मू में आसिफा का रेप करने वाला बीजेपी का था, गुजरात में बिलकिस बानो का रेप करने वालो को छोड़ा गया। आप दूसरी मिसाल ले लीजिए। कर्नाटक में प्रज्वल रेवन्ना ने दो हजार वीडियो बनाए। इसमें घर में काम करनी वाली औरत, 70 साल की बूढ़ी, पुलिस अफसर और टीवी एंकर के वीडियो सहित कई वीडियो शामिल है।”
उन्होंने आगे कहा, ”पीएम मोदी भूल गए कि जिसके लिए आप वोट मांग रहे हैं उसने महिलाओं की जिंदगी बर्बाद की। पीएम मोदी नारी शक्ति की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं मुस्लिम महिलाओं का भाई हूं। माफ करो, लेकिन हमें ऐसा भाई नहीं चाहिए। हैरत की बात है कि पीएम मोदी को पता था कि प्रज्वल रेवन्ना ऐसी हरकत करता है। इसके बाद भी पीएम मोदी ने रेवन्ना के लिए वोट मांगा।”

Hindi News/ National News / Prajwal Revanna:’PM मोदी को सब पता था’, प्रज्वल रेवन्ना को लेकर AIMIM चीफ ओवैसी ने लगाये आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो