scriptसिसोदिया के बयान पर बोले केजरीवाल, पंजाब का सीएम पंजाब से | Punjab CM will be a local MLA: Kejriwal | Patrika News
नई दिल्ली

सिसोदिया के बयान पर बोले केजरीवाल, पंजाब का सीएम पंजाब से

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह दिल्ली के सीएम हैं और दिल्ली में ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब का सीएम पंजाब से ही होगा।

नई दिल्लीJan 11, 2017 / 04:41 pm

शिव शंकर

Arvind Kejariwal

Arvind Kejariwal

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान पर सफाई देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि वह दिल्ली के सीएम हैं और दिल्ली में ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि पंजाब का सीएम पंजाब से ही होगा। केजरीवाल ने जनता से वादा किया कि सीएम जो भी हो, जो भी वादे उनकी ओर से किए गए हैं, उसे पूरा कराने की जिम्मेदारी उनकी है।

केजरीवाल ने बुधवार को पंजाब में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘मेरे से ये मीडिया वाले पूछते हैं, कहते हैं पंजाब का मुख्यमंत्री पंजाब का होगा क्या? अरे, पंजाब का मुख्यमंत्री पंजाब का ही तो होगा, पाकिस्तान का होगा क्या? लंदन का होगा क्या? मुझे दिल्लीवालों ने जिम्मेदारी दी है। मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री हूं।

बता दें कि सिसोदिया ने सोमवार को चंडीगढ़ के मोहाली में चुनावी जनसभा में कहा कि पंजाब के मतदाता ये मानकर वोट करें कि अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाना है। सिसोदिया ने दावा किया कि पंजाब में ‘आप’ की धूम मची हुई है और यहां के लोग क्रांतिकारी बदलाव लाने वाले हैं। उनके इस बयान के बाद पंजाब की राजनीति में काफी हलचल शुरू हो गई। बीजेपी नेता और दिल्ली के भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा था कि इस घटनाक्रम ने केजरीवाल की सत्ता के प्रति लालच को उजागर कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो