scriptराहुल गांधी का राजनाथ पर पलटवार, बोले – भारत जोड़ो यात्रा देश को किस तरह नुकसान पहुंच रही है समझ से परे | Rahul Gandhi hit back at Rajnath said How Bharat Jodo Yatra is harming country is beyond comprehension | Patrika News

राहुल गांधी का राजनाथ पर पलटवार, बोले – भारत जोड़ो यात्रा देश को किस तरह नुकसान पहुंच रही है समझ से परे

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2023 04:24:51 pm

Rahul Gandhi hit back at Rajnath Singh राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह से सवाल करते हुए कहाकि, मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि जो पदयात्रा पूरे देश में लोगों को जोड़ने का काम कर रही है, वो किस तरह से देश के हितों को नुकसान पहुंचा सकती है।

rahul_gandhi.jpg

राहुल गांधी का राजनाथ पर पलटवार, बोले – भारत जोड़ो यात्रा देश को किस तरह नुकसान पहुंच रही है समझ से परे

Bharat Jodo Yatra रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 22 जनवरी को मध्य प्रदेश के सिंगरौली में ‘हितग्राही महासम्मेलन’ में कांग्रेस सांसद और भारत जोड़ो यात्रा के अगुवा राहुल गांधी पर तंज कसा था। उसी तंज के जवाब में राहुल गांधी ने राजनाथ सिंह से सवाल करते हुए कहाकि, मुझे ये समझ नहीं आ रहा है कि जो पदयात्रा पूरे देश में लोगों को जोड़ने का काम कर रही है, वो किस तरह से देश के हितों को नुकसान पहुंचा सकती है। राजनाथ सिंह के बयान पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहाकि, मैं ये देख सकता हूं कि किस तरह से राजनाथ सिंह की पार्टी देश को क्षति पहुंचा रही है। मुझे लगता है कि जिस पार्टी में राजनाथ सिंह हैं, वहां उन्हें क्या कहना है, वो पार्टी के शीर्ष के लोग बताते हैं।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जानें क्या कहा

मामला यह है कि, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 22 जनवरी को मध्य प्रदेश के सिंगरौली में ‘हितग्राही महासम्मेलन’ में कहा था कि, आज राहुल गांधी घूम-घूम कर कह रहे हैं कि हिंदुस्तान में नफरत ही नफरत है। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि हिंदुस्तान में नफरत पैदा करने की कोशिश कौन कर रहा है? उनको कहां नफरत दिखाई दे रही है? कांग्रेस के लोग सारी दुनिया में भारत की छवि खराब कर रहे हैं।
जम्मू-कश्मीर में जल्द से जल्द मिले राज्य का दर्जा

जम्मू में मंगलवार को आयोजित प्रेस कॉफ्रेंस में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, जम्मू-कश्मीर में राज्य दर्जा का मुद्दा है। हमें लगता है कि जल्द से जल्द इसे राज्य का दर्जा मिलना चाहिए और यहां जल्द से जल्द विधानसभा की फिर से शुरूआत होनी चाहिए।
संसद में कश्मीरी पंडितों के मुद्दे उठाएंगे राहुल, दिया आश्वासन

कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर राहुल गांधी ने कहा कि, कल हमारी कश्मीरी पंडितों से बात हुई। उन्होंने हमें बताया कि उनका राजनीतिक प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने हमें संसद में उनके मुद्दों को उठाने के लिए कहा। मैंने उन्हें आश्वासन दिया है कि मैं उनकी मदद करूंगा।
दिग्विजय सिंह के बयान से राहुल गांधी असहमत

दिग्विजय सिंह के बयान से असहमति जताते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहाकि, भरोसा है अगर आर्मी कुछ करे तो उन्हें सबूत देने की जरूरत नहीं है। उनका बयान निजी है वो हमारा नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो