scriptशर्मनाक: दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर चली पोर्न फिल्म, लोगों ने झुकाया अपना सिर | Rajeev Chowk Metro Station played Porn on Screen, Video gone viral | Patrika News
71 Years 71 Stories

शर्मनाक: दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर चली पोर्न फिल्म, लोगों ने झुकाया अपना सिर

दिल्ली मेट्रो स्टेशन में इससे पहले एक ऐसा मामला आया था, जब एक कपल की अश्लील हरकत करने की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थीं।

Apr 15, 2017 / 04:48 pm

पुनीत कुमार

dmrc

dmrc

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन से बेहद शर्मनाक घटना का मामला सामने आया है। जो कि वहां काम कर रहे जिम्मेदारों की लापरवाही के कारण उजागर हुआ है। दरअसल, अचानक मेट्रो स्टेशन पर लगे स्क्रीन डिस्प्ले बोर्ड पर पोर्न फिल्म चल गई। जिसके बाद वहां सनसनी फैल गया। 
तो वहीं बाद लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अपडोल कर दिया। तो वहीं इस घटना का खमियाजा वहां से रोज गुजरने वाले यात्रियों को चुकानी पड़ी। सूत्रों के मुताबिक, यह घटना पिछले 9 अप्रैल की है। जब वहां एक कमर्शल रुप में उपयोग किए जाने वाले एक एलईडी स्क्रीन पर ब्लू फिल्म चल गई। तो उस समय वहां मौजूद सभी लोगों का सिर शर्म से झुक गया। 
जिसके बाद इस घटना की जानकारी दिल्ली मेट्रो प्रशासन की हुई तो उन्होंने स्क्रीन को बंद कर दिया। तो वहीं इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए। फिलहाल घटना कैसे हुई, इसका पता नहीं चल सका है। मामले को लेकर डीएमआरसी के अधिकारी का कहना है कि मामले में जो भी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी। 
आपको बता दें कि दिल्ली मेट्रो के राजीव चौक स्टेशन के भीतर के दिवार पर स्क्रीन दिसप्ले बोर्ड लगा रहता है, जिसके जरिए मुसाफिरों को सुरक्षित यात्रा से जुड़ी अहम जानकारी दी जाती है। और इसी बोर्ड पर कमर्शल विज्ञापन भी चलते हैं।
गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो स्टेशन में इससे पहले एक ऐसा मामला आया था, जब एक कपल की अश्लील हरकत करने की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थीं। जिसके बाद दिल्ली मेट्रो ने मामले पर कार्यवाई करते हुए जांच के आदेश देने के अलावा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

Home / 71 Years 71 Stories / शर्मनाक: दिल्ली के इस मेट्रो स्टेशन पर चली पोर्न फिल्म, लोगों ने झुकाया अपना सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो