scriptVideo Viral: बार में शराब देने से किया इनकार तो राइफल से डीजे को मारी गोली | Ranchi Video Viral: DJ shot with rifle after he refused to serve alcohol in bar | Patrika News
राष्ट्रीय

Video Viral: बार में शराब देने से किया इनकार तो राइफल से डीजे को मारी गोली

Ranchi Viral Video: पुलिस ने कहा कि आरोपी और चार अन्य लोग देर रात करीब एक बजे बार में पहुंचे, जब वह बंद हो चुका था और उन्होंने बार के कर्मचारियों से उन्हें शराब परोसने के लिए कहा।

रांचीMay 28, 2024 / 01:24 pm

Anish Shekhar

झारखंड की राजधानी रांची में कर्मचारियों द्वारा शराब परोसने से इनकार करने पर एक व्यक्ति ने कल देर रात एक बार में डीजे (डिस्क जॉकी) की गोली मारकर हत्या कर दी। सीसीटीवी में शूटर केवल शॉर्ट्स पहने हुए एक्सट्रीम बार में घुसते हुए कैद हुआ। फुटेज दिखाते हुए उसने अपना चेहरा अपनी टी-शर्ट से ढका हुआ था।
पुलिस ने कहा कि आरोपी और चार अन्य लोग देर रात करीब एक बजे बार में पहुंचे, जब वह बंद हो चुका था और उन्होंने बार के कर्मचारियों से उन्हें शराब परोसने के लिए कहा।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी), रांची चंदन सिन्हा ने कहा, “मना करने पर, उनके और बार कर्मचारियों के बीच तीखी बहस शुरू हो गई। बहस के दौरान, उनमें से एक राइफल लेकर आया और डीजे के सीने में नजदीक से गोली मार दी।”
घटना के बाद आरोपी भाग गए और घायल डीजे को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
रांची के पुलिस उपाधीक्षक और स्थानीय थाना प्रभारी ने आज सुबह घटनास्थल का दौरा किया. पुलिस शूटर और उसके साथियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। बार कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है.

Hindi News/ National News / Video Viral: बार में शराब देने से किया इनकार तो राइफल से डीजे को मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो