scriptकेरल : संघ के दफ्तरों में फेंके गए बम, विरोध में बीजेपी ने किया बंद का ऐलान | rss offices crude bombs hurled bjp calls for shutdown in kerala | Patrika News

केरल : संघ के दफ्तरों में फेंके गए बम, विरोध में बीजेपी ने किया बंद का ऐलान

Published: Jan 27, 2017 03:51:00 pm

केरल में CPI(M) और RSS के पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच ऐसी लड़ाईयां अक्सर होती रहती है। RSS के कार्यालयों पर बम फेंकने के ठीक कुछ घंटे पहले यहां CPI(M) नेता की एक जन सभा में बम फेंका गया था।

kerala

kerala

यहां राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के दो दफ्तरों पर बम फेंके जाने का मामला सामने आया है। गुरुवार को केरल में ये घटना घटित हुई है। घटना के बाद बीजेपी ने इसका कड़ा विरोध किया है। साथ ही पार्टी ने राज्य में बंद का ऐलान भी किया है। 
https://twitter.com/ANI_news/status/824828207996153858
आरएसएस के नारूवामूडू और मट्टनऊर के इलाके में बने पार्टी के दफ्तरों पर फेंके गए। जिसके मामले ने तूल पकड़ना शुरु कर दिया है। तो वहीं RSS के कार्यालयों पर बम फेंकने के ठीक कुछ घंटे पहले यहां CPI(M) नेता की एक जन सभा में बम फेंका गया था। जिसमें एक इंसान घायल भी हो गया था। 
https://twitter.com/ANI_news/status/824907179400404992
गौरतलब है कि केरल में CPI(M) और RSS के पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच ऐसी लड़ाईयां अक्सर होती रहती है। जहां इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं। साल 2016 में लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट के (LDF) सत्ता में आने के बाद से ही दोनों के बीच इस लड़ाई ने जन्म लिया है। गौरतलब हो कि लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट में 12 पार्टियां शामिल है जिसमें CPI(M) के सबसे अधिक 58 विधायक हैं। 
तो वहीं प्रदेश में कुल 140 विधानसभा सीटों में से 91 सीटों LDF ने चुनाव जीता है। इससे ठीक पहले मोदी सरकार के खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान को उस समय शर्मिंदा होना पड़ा था, जब उन्होंने राज्य के सीएम पिनराई विजयन की फोटो ट्विटर पर शेयर की थी, लेकिन उनके नाम की जगह तमिलनाडु के सीएम ओ पनीरसेल्वम का नाम लिख दिया था। जिसके बाद पासवान को फिर से सही नाम ट्वीट करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो