scriptलोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने जा रही शेहला रशीद! खुद ट्वीट कर दी जानकारी | Shehla Rashid is going to join BJP! Tweeted the information myself | Patrika News
राष्ट्रीय

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने जा रही शेहला रशीद! खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Shehla Rashid is going to join BJP: शेहला रशीद ने भाजपा में शामिल होने वाले सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐसा जवाब दिया की सभी लोग चौंक गए।

नई दिल्लीMar 07, 2024 / 06:20 pm

Prashant Tiwari

 Shehla Rashid is going to join BJP! Tweeted the information myself

 

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 की विदाई के करीब 5 साल बाद आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पहले कश्मीर घाटी के दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने घाटी को करीब 6400 करोड़ की विकास परियोजनाओं का तौहफा दिया। वैसे तो उनके दौरे को लेकर घाटी के आम से लेकर खास लोगों में काफी उत्साह था। लेकिन सबसे ज्यादा खुश अगर कोई दिख रहा था तो वह थी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद।

दरअसल, उन्होंने प्रधानमंत्री के दौरे से पहले #सलाममोदीजी का भी ट्रेंड चलाया जो काफी देर तक पूरे देश में नंबर एक पर भी रहा। बता दें कि शेहरला प्रधानमंत्री मोदी की काफी कट्टर आलोचक रही है। लेकिन पिछले कुछ समय से वह लगातार प्रधानमंत्री की तारीफ कर रही है तो लोगों के मन में सवाल उठने लगे है कि क्या वह भाजपा में शामिल होने जा रही है। अब खुद उन्होंने इस बात को लेकर जानकारी दी है।

https://twitter.com/hashtag/ShukranModiJi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

क्या भाजपा में शामिल होने जा रही शेहला रशीद?

शेहला रशीद ने भाजपा में शामिल होने वाले सवाल पर चुप्पी तोड़ते हुए ऐसा जवाब दिया की सभी लोग चौंक गए। जेएनयू की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने एक्स पर एर पोस्ट कर लिखा कि लोग पूछते हैं, क्या आप भाजपा में शामिल होने जा रही हैं? क्या आपको लोकसभा, राज्यसभा मिल रहा है? दोस्तों, हमें शांति मिली! यह जीवनभर के लिए काफी है। इसके साथ ही उन्होंने ‘एक्स’ पर #शुकरानमोदीजी से प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

shehla.jpg

 

पीएम मोदी की कट्टर आलोचक रही हैं शेहला

शेहला रशीद पिछले कई महीनों से प्रधानमंत्री मोदी के सरकार की नीतियों की तारीफ कर रही है। लेकिन बता दें कि शेहला शुरु से प्रधानमंत्री मोदी की या उनकी सरकार की समर्थक नहीं रही हैं। वो जब जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) छात्रसंघ की उपाध्यक्ष थी वह सरकार के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करती थी और प्रधानमंत्री मोदी के विरोधियों में उनका नाम प्रमुखता से शामिल था।

Home / National News / लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने जा रही शेहला रशीद! खुद ट्वीट कर दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो