scriptलोकसभा चुनाव से पहले बंगाल की सियासत में हुई रक्तपात की वापसी, शुभेंदु अधिकारी का TMC पर निशाना | Shubhendu Adhikari targets TMC Bloodshed returns in Bengal politics before Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
राष्ट्रीय

लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल की सियासत में हुई रक्तपात की वापसी, शुभेंदु अधिकारी का TMC पर निशाना

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हिंसक घटनाएं देखने को मिल रही है। इसी बीच टीएसी पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल की राजनीति में खून-खराबे की वापसी हो गई है।

नई दिल्लीMar 24, 2024 / 06:55 pm

Anish Shekhar

shubhendu_adhikari.jpg

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हिंसक घटनाएं देखने को मिल रही है। ऐसे में सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर टीएमसी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल की राजनीति में खून-खराबे की वापसी हो गई है। भाजपा नेता ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को गुंडों कहा और इस घटना की तुलना संदेशखाली से की है।

https://twitter.com/BJP4Bengal?ref_src=twsrc%5Etfw
सुवेंदु अधिकारी ने आगे लिखा कि कैनिंग पुरबा विधानसभा के बंगाल भाजपा कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के गुंडों द्वारा बेरहमी से हमला किया गया है। हुसैन शेख, कैनिंग पुरबा विधायक के करीबी सहयोगी; सौकत मोल्ला, जिसकी प्रतिष्ठा संदेशखाली के शेख शाहजहां के समान है, उसने जघन्य अपराध को अंजाम दिया है।
बिवास मंडल और सुब्रत दास सहित हमारे कुछ कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हैं; क्रमशः कैनिंग पुरबा मंडल नंबर 3 के सचिव और मंडल अध्यक्ष। उन्हें इलाज के लिए कैनिंग सब डिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
मैं ईसीआई से अनुरोध करता हूं कि यदि वे 2021 के चुनाव के बाद की हिंसा और 2023 के पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों के नरसंहार को दोहराने से रोकना चाहते हैं, तो अब कार्रवाई करने का समय आ गया है।
कृपया हुसैन शेख जैसे लोगों को सलाखों के पीछे रखें और सौकत मोल्ला जैसे लोगों को निगरानी में रखें क्योंकि उनके पास चुनावों में धांधली करने की मशीनरी है। स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने का यही एकमात्र तरीका है।

Home / National News / लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल की सियासत में हुई रक्तपात की वापसी, शुभेंदु अधिकारी का TMC पर निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो