script‘तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे’,Supreme Court के वकील विनीत जिंदल को मिली धमकी, दर्ज करवाया मामला | Supreme Court advocate Vineet Jindal receives death threats, seeks Del | Patrika News
राष्ट्रीय

‘तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे’,Supreme Court के वकील विनीत जिंदल को मिली धमकी, दर्ज करवाया मामला

Supreme Court: देश में बड़े दिग्गजों को जान से मारने की धमकी वाले मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। अब सुप्रीम कोर्ट के एक वकील को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्होंने अब दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

Jul 27, 2022 / 11:01 am

Mahima Pandey

Supreme Court advocate Vineet Jindal receives death threats, seeks Delhi Police protection

Supreme Court advocate Vineet Jindal receives death threats, seeks Delhi Police protection

सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल को मंगलवार को जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी के बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। उन्हें ये धमकी आज सुबह तब मिली जब वो अपने पहुंचे तो उन्हें एंट्री गेट पर एक पर्चा मिला था जिसपर ये धमकी लिखी थी उनका भी सिर तन से जुदा होगा। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। इस मामले को उन्होंने दिल्ली पुलिस में दर्ज भी करवा दिया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।
सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने ट्वीट कर लिखा, “आज जिहादियों ने मेरा भी सर तन से जुदा करने की धमकी दी मेरे घर पर भेजा गया ये। मेरी व मेरे परिवार की जान को ख़तरा है ये बात पहले ही दिल्ली पुलिस मान चुकी है और मेरा नॉर्थ वेस्ट के DCP से आग्रह है कि वो कार्रवाई करे।”


https://twitter.com/cp_delhi?ref_src=twsrc%5Etfw

इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक पर्चे की फोटो भी शेयर की है जिसमें लिखा है, “अल्लाह का पैगाम हैं विनीत जिंदल तेरा भी सर तन से जुदा करेंगे जल्द ही।”

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%A8%E0%A5%80%E0%A4%A4%E0%A4%9C%E0%A4%BF%E0%A4%82%E0%A4%A6%E0%A4%B2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अपने एक और ट्वीट में उन्होंने जानकारी दी है कि उन्हें पहले भी देश व विदेशी नंबरों से जान से मारने की धमकी मिली है। दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया है कि ‘अजमेर दरगाह से जुड़े खादिम और अंजुमन कमेटी के सचिव आदिल चिश्ती के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।’ बता दें कि मुस्लिम कट्टरपंथियों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए विनीत जिंदल जाने जाते हैं। उन्होंने आदिल चिश्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। आदिल अजमेर दरगाह के खादिम का बेटा है। विनीत जिंदल सुप्रीम कोर्ट में वकालत की प्रैक्टिस करते हैं।

वहीं, इस मामले पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि वो इस मामले की जांच कर रहे हैं और विनीत जिंदल को पहले से ही दिल्ली पुलिस द्वारा सुरक्षा दी हुई है। बता दें कि कर्नाटक के बीजेपी युवा मोर्चा के नेता कि सर तन से अलग कर हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें

चाकू की नोंक पर प्यार का इजहार, इंकार करने पर बोला जान ले लूंगा, देखें वीडियो






Home / National News / ‘तेरा सर भी तन से जुदा करेंगे’,Supreme Court के वकील विनीत जिंदल को मिली धमकी, दर्ज करवाया मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो