scriptVIDEO: पटना में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ की धक्का-मुक्की, मीडियाकर्मियों ने किया विरोध | Tejaswi Yadav Security Guards Assaulted Media Persons | Patrika News
71 Years 71 Stories

VIDEO: पटना में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ की धक्का-मुक्की, मीडियाकर्मियों ने किया विरोध

रिपोर्टर के साथ मारपीट के बाद वहां मौजूद सभी पत्रकारों ने इसका जोरदार विरोध भी किया। तो वहीं वीडियो पर नजर डालें तो इसमें साफ नजर आ रहा है कि सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मी के साथ बदसलूकी कर रहे हैं।

Jul 12, 2017 / 04:35 pm

पुनीत कुमार

Tejaswi Yadav

Tejaswi Yadav

बिहार विधानसभा गेट के बाहर उपमुखऱ्यमंत्री तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों द्वारा मीडिया के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, वाक्या तब हुआ जब तेजस्वी यादव कैबिनेट की बैठक में भाग लेने के लिए सदन पहुंचे थे। जहां एक एएनआई के रिपोर्टर के साथ उनके सुरक्षाकर्मियों ने मारपीट और धक्का-मुक्की की।
रिपोर्टर के साथ मारपीट के बाद वहां मौजूद सभी पत्रकारों ने इसका जोरदार विरोध भी किया। तो वहीं वीडियो पर नजर डालें तो इसमें साफ नजर आ रहा है कि सुरक्षाकर्मी मीडियाकर्मी के साथ बदसलूकी कर रहे हैं। जदयू से अल्टीमेटम मिलने के बाद पहली बार भ्रष्टाचार मामले पर अपनी खामोशी तोड़ते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मुझ पर दर्ज हुआ एफआईआर राजनीतिक साजिश के तहत की गई है। पिछड़ा होने की सजा मुझे मिल रही है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash
ध्यान हो कि पिछले दिनों जांच एजेंसियों के ताबड़तोड़ पड़े छापे से लालू यादव और उनके परिवार पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे। जिसके बाद से बिहार के राजनीति में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। जबकि विपक्षी पार्टियां लगातार सत्ता दल को निशाने पर लिए हुए है, और लालू के दोनों बेटों के इस्तीफे की मांग कर रहा है। बावजूद इसके राजद की विधायक दल के बैठक में लालू ने साफ कर दिया कि तेजस्वी उपमुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा नहीं देंगे। 
तो वहीं मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने पार्टी के विधायकों और सांसदो की बैठक बुलाई थी। जहां बैठक के बाद निर्णय लिया गया कि तेजस्वी यादव को अभी और मौका दिया जाना चाहिए। लेकिन साफ किया कि भ्रष्टाचार को वह किसी कीमत पर बर्दास्त नहीं करेंगे। इस मामले पर तेजस्वी यादव को बिहार सीएम की ओर से अल्टीमेटम भी मिल गया है। अब इसके बाद आखिरी फैसला नीतीश कुमार के हाथ में है। 
जबकि नीतीश के मीटिंग के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी भी जीरो टॉलरेंस नीति है। उनका कहना कि बीजेपी ने उनके खिलाफ साजिश रची है। क्योंकि बीजेपी को महागठबंधन से डर है। लेकिन महागठबंधन टूटने वाला नहीं है। 

Home / 71 Years 71 Stories / VIDEO: पटना में तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मियों ने पत्रकारों के साथ की धक्का-मुक्की, मीडियाकर्मियों ने किया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो