scriptजम्मू-कश्मीर: बुर्का पहन बैंक में घुसे आतंकवादी, 5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार- VIDEO | Terrorists looted Jammu and Kashmir Bank in Anantnag district | Patrika News
राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: बुर्का पहन बैंक में घुसे आतंकवादी, 5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार- VIDEO

जम्मू-कश्मीर के जेके बैंक को आतंकवादियों ने निशाना बनाया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बर्का पहने हुए 3 या 4 आतंकी बैंक की शाखा में दाखिल हुए और लूटपाट को अंजाम दिया।

Jul 31, 2017 / 09:18 pm

पुनीत कुमार

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार को दिनदहाड़े आतंकियों ने बैंक में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। हथियारों से लैस आतंकी बुर्का पहने हुए बैंक में दाखिल हुए और लगभग साढ़े 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। घटना दक्षिण कश्मीर के बिजबेहरा के अरवानी इलाके में हुई। तो वहीं पूरी लूटकांड की घटना बैंक परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई। 
जम्मू-कश्मीर के जेके बैंक को आतंकवादियों ने निशाना बनाया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बर्का पहने हुए 3 या 4 आतंकी बैंक की शाखा में दाखिल हुए और लूटपाट को अंजाम दिया। तो वहीं शुरुआत जांच में पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों का वारदात के पीछे हाथ हो सकता है। 
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash
जबकि घटना के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है, और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, आतंकवादी खतरनाक प्लान को अंजाम देने की कोशिश में बैंक लूटपाट की वारदात करते हैं। 
गौरतलब है कि पिछले साल नवंबर में पीएम मोदी द्वारा नोटबंदी की घोषणा के बाद से कश्मीर घाटी में आतंकियों द्वारा बैंक लूटपाट की कई घटनाएं देखने को मिली। तो वहीं नोटबंदी के बाद घाटी में लगभग दर्जन भर बैंक को आतंकियों ने अपना निशाना बनाया है। क्योंकि इस दौरान उनके पास नगद कैश की कमी हो गई है। 

Home / National News / जम्मू-कश्मीर: बुर्का पहन बैंक में घुसे आतंकवादी, 5 लाख रुपए लूटकर हुए फरार- VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो