scriptBJP जितनी मजबूत होगी, सनातन धर्म उतना मजबूत होगा : अन्नामलाई | The stronger the b is, the stronger the Sanatan Dharma will be: Annamalai | Patrika News
राष्ट्रीय

BJP जितनी मजबूत होगी, सनातन धर्म उतना मजबूत होगा : अन्नामलाई

Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली में तमिल प्रवासियों व एक अन्य जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में 11 करोड़ टॉयलेट भारत में बनाए गए हैं।

नई दिल्लीMay 19, 2024 / 09:24 pm

Prashant Tiwari

तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के. अन्नामलाई ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा पिछले 10 सालों में किए गए विकास कामों की एक लंबी सूची है। उन्होंने न सिर्फ भारत की दिशा बदली, बल्कि विश्‍व में भारत को सम्‍मानजनक स्थान दिलाने का काम किया है। भाजपा जितनी मजबूत होगी, सनातन धर्म उतना मजबूत एवं प्रखर होगा।
कांग्रेस सरकार में घर किसे मिला पता नहीं

रविवार को दिल्ली में तमिल प्रवासियों व एक अन्य जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में 11 करोड़ टॉयलेट भारत में बनाए गए हैं। कांग्रेस की सरकार में इंदिरा आवास योजना थी, पर घर किसे मिलता था, पता नहीं चलता था, लेकिन जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम आवास योजना निकाली तो इसके तहत हमने 4 करोड़ गरीबों को घर पाते देखा है।
कांग्रेस ने 1975 में की लोकतंत्र की हत्या
तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष एवं सोशल मीडिया के सुपर आइकॉन के. अन्नामलाई ने कहा कि आज कांग्रेस का इंडी गठबंधन फंडामेंटल राइट्स की बात करता है। लेकिन यही कांग्रेस है, जिसने 1975 में फंडामेंटल राइट्स की, लोकतंत्र की हत्या की थी।
केजरीवाल अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए कांग्रेस की शरण में हैं

उन्होंने कहा कि खेद है कि कल तक दिल्ली में कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर बोलने वाले केजरीवाल अब अपना भ्रष्टाचार छुपाने के लिए कांग्रेस की शरण में हैं। यह कोई इंडी गठबंधन नहीं, भ्रष्टाचार के दानव का बंधन है। इस बार दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा की विजय सुनिश्चित करनी है और फिर अगले साल 2025 में हम सभी दिल्ली से भ्रष्टाचारी केजरीवाल को उखाड़कर कमल का फूल खिलाएंगे।

Hindi News/ National News / BJP जितनी मजबूत होगी, सनातन धर्म उतना मजबूत होगा : अन्नामलाई

ट्रेंडिंग वीडियो