scriptLok Sabha Elections 2024: जहरीले सांप पर भरोसा कर लेना लेकिन PM मोदी पर नहीं, ममता का BJP पर निशाना | Trust poisonous snake but not PM Modi Mamata targets BJP in Lok Sabha Elections 2024 | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: जहरीले सांप पर भरोसा कर लेना लेकिन PM मोदी पर नहीं, ममता का BJP पर निशाना

West Bengal: कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने विपक्षी नेताओं पर केंद्रीय जांच एजेंसियाों द्वारा की जा रही कार्रवाई पर केंद्र सरकार को जमकर लताड़ा।

नई दिल्लीApr 04, 2024 / 06:06 pm

Prashant Tiwari

mamta.jpg

 

लोकसभा चुनाव के ऐलान के साथ ही अब सभी पार्टियां पूरी तरह से चुनाव प्रचार में उतर चुकी हैं। सभी दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और उन्होंने बंगाल के लोगों को बीजेपी से बच कर रहने के लिए कहा। सूबे के कूच बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार के लिए जहरीले सांप पर भरोसा किया जा सकता है, लेकिन भाजपा पर नहीं। इसके साथ ही उन्होंने बंगाल की मुख्य विपक्षी पार्टी पर आचार संहिता का पालन नहीं करने का आरोप लगाया।

https://twitter.com/BJP4India?ref_src=twsrc%5Etfw

 

जहरीला सांप पाल लेना लेकिन बीजेपी पर भरोसा मत करना

कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने विपक्षी नेताओं पर केंद्रीय जांच एजेंसियाों द्वारा की जा रही कार्रवाई पर केंद्र सरकार को जमकर लताड़ा। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने बीएसएफ और सीआईएसएफ पर भाजपा के इशारे पर काम करने का भी आरोप लगा दिया। इस दौरान ममता ने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आप एक जहरीले सांप पर भरोसा कर सकते हैं, आप इसे पाल भी सकते हैं, लेकिन आप भाजपा पर कभी भरोसा नहीं कर सकते। उन्होंने भाजपा पर देश को बर्बाद करने का भी आरोप लगाया।

 

मैं भूखी रहकर मरना पसंद करूंगी…

वहीं, उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा मुफ्त में दिए जा रहे राशन पर कहा कि केंद्र सरकार की ओर से मिलने वाले राशन के पैकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी है। मैं भूखी रहकर मरना पसंद करूंगी, मगर मोदी की तस्वीर वाले राशन को नहीं खाऊंगी। इस दौरान उन्होंने निसिथ प्रमाणिक पर निशाना साधते हुए कहा कि यह शर्म की बात है कि जिस व्यक्ति के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं, उसे गृह राज्य मंत्री बनाया गया है।

बीएसएफ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं महिलाएं

इस दौरान ममता ने कहा कि उनकी पार्टी टीएमसी “केंद्रीय एजेंसियों की धमकी के आगे नहीं झुकेगी। ममता ने कूचबिहार में महिलाओं से आग्रह किया कि अगर 19 अप्रैल को होने वाले चुनावों से पहले “बीएसएफ द्वारा स्थानीय लोगों पर अत्याचार करने की घटनाएं होती हैं” तो वे पुलिस में शिकायत दर्ज कराएं। टीएमसी प्रमुख ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां एनआईए, आयकर विभाग, बीएसएफ और सीआईएसएफ भाजपा के लिए काम कर रही हैं।

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: जहरीले सांप पर भरोसा कर लेना लेकिन PM मोदी पर नहीं, ममता का BJP पर निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो