scriptUdaipur Murder Case: उदयपुर में हिंदू दर्जी की बर्बर हत्या पर सियासी घमासान, जानिए क्या कुछ बोले असदुद्दीन औवेसी, अनिल विज व कपिल मिश्रा | Udaipur Murder Case Asaduddin Owaisi, Kapil Mishra Anil vij Reaction | Patrika News
राष्ट्रीय

Udaipur Murder Case: उदयपुर में हिंदू दर्जी की बर्बर हत्या पर सियासी घमासान, जानिए क्या कुछ बोले असदुद्दीन औवेसी, अनिल विज व कपिल मिश्रा

Udaipur Murder Case: उदयपुर में हिंदू दर्जी की गला रेतकर की गई बर्बर हत्या के खिलाफ पूरे देश का माहौल गरमा गया है। उदयपुर में इस घटना के खिलाफ लोगों का आक्रोश चरम पर है। इस घटना को लेकर असदुद्दीन ओवैसी, अनिल विज, कपिल मिश्रा, पवन खेड़ा सहित कई अन्य नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

नई दिल्लीJun 28, 2022 / 09:28 pm

Prabhanshu Ranjan

udaipur_violance.png

Udaipur Murder Case Asaduddin Owaisi, Kapil Mishra Anil vij Reaction

Udaipur Murder Case: पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नुपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पोस्ट करने के खिलाफ उदयपुर में हिंदू दर्जी की बर्बर हत्या से राजस्थान के साथ-साथ पूरे देश का माहौल गरमा गया है। इस घटना के बाद उदयपुर में भारी बवाल मचा है। घटना के विरोध में काफी लोग सड़कों पर उतर आए हैं। इस घटना के बाद उदयपुर में इंटरनेट की सेवा बंद कर दी गई है।

दूसरी ओर इस घटना के खिलाफ पूरे देश में सियासी घमासान मच गया है। भाजपा, कांग्रेस के साथ-साथ एआईएमआईएम नेता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने घटना की निंदा की है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि उदयपर में हुई क्रूर हत्या निंदनीय है। ऐसी हत्या को कोई डिफ़ेंड नहीं कर सकता। हमारी पार्टी का मुसलसल स्टैंड यही है के किसी को भी क़ानून को अपने हाथों में लेने का हक नहीं है। हमने हमेशा हिंसा का विरोध किया है।

 

https://twitter.com/asadowaisi/status/1541778616450576386?ref_src=twsrc%5Etfw

अनिल विज बोले- राजस्थान की कांग्रेस सरकार असफल-
उदयपुर की घटना पर हैदराबाद सांसद ओवैसी ने कहा कि हमारी सरकार से माँग है के वो मुजरिमों के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लें. विधि शासन को कायम रखना होगा। दूसरी ओर हरियाणा के गृह मंत्री और भाजपा नेता अनिल विज ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा कि 17 जून को सर काटने की धमकी देने के बाद आज राजस्थान के उदयपुर में सरे बाजार युवक का गला काट कर वीडियो बनाकर वायरल करना राजस्थान की कांग्रेस सरकार की पूर्ण असफलता है।

https://twitter.com/anilvijminister/status/1541791141301202944?ref_src=twsrc%5Etfw

कपिल मिश्रा ने मोहम्मद जुबैर को बताया जिम्मेदार-
वहीं उदयपुर की घटना के खिलाफ दिल्ली के बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कल दिल्ली में श्रद्धांजलि सभा और आतंक के नाश संकल्प मार्च निकालने का ऐलान किया है। उन्होंने इस घटना के लिए फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर को जिम्मेदार ठहराया। बता दें कि मो. जुबैर ने ही नुपुर शर्मा के टीबी डिबेट का वीडियो ट्वीट किया था। जिसके बाद यह मुद्दा इंटरनेशनल बना था।

यह भी पढ़ेंः Udaipur में नूपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर युवक की गला काटकर हत्या, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

कांग्रेस नेता ने अखलाक और पहलू खान का किया जिक्र-
वही उदयपुर की घटना के खिलाफ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि कन्हैया कुमार, अखलाक और पहलू खान यह सब नफरत के शिकार हुए. कौन है जो देश में कट्टरता का माहौल बना रहा है? कौन है जो समाज में विवाद पैदा कर रहा है? कौन है जो नफरत फैला कर राजनैतिक लाभ प्राप्त कर रहा है? सब जानते हैं वो कौन है. सब देख रहे हैं वो मौन है।

Home / National News / Udaipur Murder Case: उदयपुर में हिंदू दर्जी की बर्बर हत्या पर सियासी घमासान, जानिए क्या कुछ बोले असदुद्दीन औवेसी, अनिल विज व कपिल मिश्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो