scriptछात्रवृति का फार्म भरवाने आई छात्रा से सीकर की धर्मशाला में दुष्कर्म, सुबह मिली इस हालत में | Girl rape in sikar dharmshala reported police crime news | Patrika News
झुंझुनू

छात्रवृति का फार्म भरवाने आई छात्रा से सीकर की धर्मशाला में दुष्कर्म, सुबह मिली इस हालत में

आरोपित सीकर की एक धर्मशाला में रातभर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

झुंझुनूJan 23, 2018 / 02:40 pm

vishwanath saini

sikar news

गुढ़ागौडज़ी.

छात्रवृति का फार्म भरवाने आई छात्रा का सीकर की धर्मशाला में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडि़त की मां ने थाने में मामला दर्ज कराया। घटना तीन दिन पुरानी है। जिसका सोमवार को शाम थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि रघुनाथपुरा निवासी नाबालिग बालिका की मां ने रिपोर्ट दी है कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री 20 जनवरी को कस्बे में छात्रवृत्ति के ऑनलाइन फार्म भरवाने आई थी। इसके बाद धमोरा निवासी सुमेर व सुनील भी वहां पहुंच गए और बालिका को अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव ले गए। लेकिन इसके बाद धमोरा से आरोपित सुमेर बालिका को अपने साथ सीकर ले गया। आरोपित सीकर की एक धर्मशाला में रातभर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। दूसरे दिन आरोपित मोटरसाइकल से डूंडलोद होते हुए टीटनवाड़ पहुंचा और दुष्कर्म की शिकार बालिका को वहीं छोड़ गया। पीडि़त अपने घर पहुंची और अपनी मां को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद मां ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें

Video : इस बेटी पर था पूरे जिले को गर्व, अचानक दुनिया से विदा होकर सबको रुला गई

 


फार्म भरवाने आई थी छात्रा, आरोपित भी पहुंच गए

छात्रा अपने कॉलेज की छात्रवृति के लिए ऑनलाइन आवेदन करने दुकान पहुंची थी। इस दौरान आरोपी भी वहां पहुंच गए। दोनों आरोपी मोटरसाइकल पर आए थे। वहां से छात्रा को गांव छोडऩे के नाम पर उसको अपने साथ ले गए। लेकिन आरोपी छात्रा को गांव न ले जाकर सीकर ले आए। इसके बाद यहां एक धर्मशाला में उसके साथ रातभर दुष्कर्म करता रहे। अगले दिन आरोपी बालिका को टीटनवाड़ में छोड़ फरार हो गए। इसके बाद छात्रा घर पहुंची और अपनी मां को वारदात की जानकारी दी। दोनों आरोपित के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Jhunjhunu / छात्रवृति का फार्म भरवाने आई छात्रा से सीकर की धर्मशाला में दुष्कर्म, सुबह मिली इस हालत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो