scriptसुप्रीमकोर्ट की निगरानी में हो व्यापम घोटाले की जांच: कांग्रेस  | vyapam scam Enquiry should be under the supervision of the Supreme Court says Congress | Patrika News
71 Years 71 Stories

सुप्रीमकोर्ट की निगरानी में हो व्यापम घोटाले की जांच: कांग्रेस 

कांग्रेस ने व्यापम भर्ती घोटाले की जांच के संबंध में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान को आंख में धूल झोंकने की कोशिश करार दिया है और इस मामले की जांच उच्चतम न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से कराए की मांग दोहराई है। 

Jul 07, 2015 / 06:19 pm

Jyoti Kumar

jyotiraditya scindia

कांग्रेस ने व्यापम भर्ती घोटाले की जांच के संबंध में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सह चौहान के बयान को आंख में धूल झोंकने की कोशिश करार दिया है और इस मामले की जांच उच्चतम न्यायालय की निगरानी में सीबीआई से कराए की मांग दोहराई है। 

कांग्रेस प्रवक्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य ङ्क्षसधिया ने मंगलवार को यहां संवाददाताओं से कहा कि मुख्यमंत्री सीबीआई से जांच कराने के लिए न्यायालय को लिख रहे हैं जबकि इसके लिए उन्हें केंद्र सरकार को लिखना चाहिए था। 

बयान को आंख में धूल झोंकने की कोशिश बताते हुए उन्होंने कहा कि इसकी निष्पक्ष जांच उच्चतम न्यायालय की निगरानी में ही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि चौहान ने कांग्रेस के दबाव में इस तरह का बयान दिया है। 

उनका कहना था कि कांग्रेस ने इस संबंध में याचिका दायर की है और नौ जुलाई को याचिका पर सुनवाई होनी है इसीलिए मुख्यमंत्री ने आंख में धूल झोंकने का प्रयास करते हुए यह बयान दिया है। 

ङ्क्षसधिया ने कहा कि इस मामले में अपने एक कर्मचारी की जांच को लेकर केंद्रीय मंत्री उमा भारती चिंता जता चुकी हैं। इसी तरह से एस टी एफ के अधिकारियों ने भी जांच कर रहे अपने अधिकारियों की जान के बारे में चिंता जताई है। एसटीएफ इस मामले में नाकाम हो चुकी है और उस पर पैसे लेकर काम करने का आरोप है।

Home / 71 Years 71 Stories / सुप्रीमकोर्ट की निगरानी में हो व्यापम घोटाले की जांच: कांग्रेस 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो