scriptकश्मीर पहुंचे पीएम मोदी से युवक ने की अनोखी डिमांड, प्रधानमंत्री ने तुरंत पूरा किया | young man demand selfie to PM Modi in Kashmir PM fulfilled immediately | Patrika News
राष्ट्रीय

कश्मीर पहुंचे पीएम मोदी से युवक ने की अनोखी डिमांड, प्रधानमंत्री ने तुरंत पूरा किया

PM in Kashmir: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब जम्मू-कश्मीर के दौरे पर पहुंचे तो पूरी घाटी उनके स्वागत के लिए पहले से तैयार थी। पीएम मोदी ने यहां श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में विकसित भारत कार्यक्रम के लाभार्थियों से बातचीत भी की।

नई दिल्लीMar 07, 2024 / 04:53 pm

Prashant Tiwari

 young man demand selfie to PM Modi in Kashmir PM fulfilled immediately

 

जम्मू-कश्मीर से धारा 370 के खात्मे के करीब 5 साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार घाटी पहुंचे। यहां उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले कश्मीर को करीब 6,400 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का तोहफा दिया। इसमें कई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास शामिल रहा। वहीं, उनके दौरे के दौरान घाटी के लोगों में गजब का उत्साह देखा गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब जम्मू-कश्मीर के दौरे पर पहुंचे तो पूरी घाटी उनके स्वागत के लिए पहले से तैयार थी। पीएम मोदी ने यहां श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में विकसित भारत कार्यक्रम के लाभार्थियों से बातचीत भी की। इस बातचीत के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।

https://twitter.com/narendramodi/status/1765663162651881714?ref_src=twsrc%5Etfw

मैं अपने सपने को साकार करना चाहतू हूं

यहां पीएम मोदी अपने भाषण से पहले युवा उद्यमियों से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान एक मधुमक्खी पालक किसान नाजिम नजीर ने पीएम से उनके साथ सेल्फी लेने की इच्छा जाहिर की। इसके बाद क्या था पीएम मोदी ने भी उसकी इस डिमांड को सुना और मुस्कुराकर इसके लिए हामी भर दी।
दरअसल, नाजिम से जब पीएम मोदी बात कर रहे थे तो इस बातचीत के बीच में ही नाजिम ने जनता के सामने ही उनसे कहा, “सर एक गुजारिश है। एक बार मैंने 2023 में केवीआईसी में सेल्फी विद मोदी जी ली। आज मेरा जी चाहता है कि मैं उस सपने को भी साकार करूं।”

 

साथ में सेल्फी जरूर लेंगे

पीएम मोदी इस युवा किसान की अनोखी मांग को सुनकर मुस्कुराए और फिर अपनी सुरक्षा में तैनात एसपीजी के कमांडोज की तरफ देखते हुए कहा, “मैं कोशिश करता हूं। मैं एसपीजी से कहूंगा कि आपको मेरे पास लेकर आए। साथ में सेल्फी जरूर लेंगे।”

पीएम मोदी के साथ इसके बाद नाजिम ने सेल्फी ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस निजाम के साथ सेल्फी वाली तस्वीर को एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि ”मेरे दोस्त नाजिम के साथ एक यादगार सेल्फी। मैं उसके अच्छे काम से प्रभावित हुआ। सार्वजनिक बैठक में उन्होंने एक सेल्फी का अनुरोध किया और उनसे मिलकर खुशी हुई। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं।”

Home / National News / कश्मीर पहुंचे पीएम मोदी से युवक ने की अनोखी डिमांड, प्रधानमंत्री ने तुरंत पूरा किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो