scriptआम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची स्वीकृति के लिए भोपाल भेजी | Aam Aadmi Party sent the first list of candidates to Bhopal for approv | Patrika News
नीमच

आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची स्वीकृति के लिए भोपाल भेजी

स्मार्ट सिटी के वादे के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी ‘आप’

नीमचMay 28, 2022 / 12:28 am

Mukesh Sharaiya

आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची स्वीकृति के लिए भोपाल भेजी

जिला कार्यालय में हुई आप की रणनीतिक बैठक।

नीमच. शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं नगरीय चुनाव को लेकर लोकसभा कार्यालय पर रणनीतिक बैठक संपन्न हुई। बैठक में पंचायत चुनाव एवं नगरीय चुनाव की रणनीति बनाई गई। उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने अपने अपने विचार व्यक्त किए।

बिना लालच के दम पर जनता से मांगेंगे समर्थन
बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए आप के क्षेत्रीय संघठन सचिव एवं प्रदेश प्रवक्ता नवीनकुमार अग्रवाल ने बताया कि शुक्रवार को हुई बैठक में सर्वानुमति से यह निर्णय लिया गया कि आम आदमी पार्टी पंचायत चुनाव में अपने अधिकृत उमीदवारो के लिए चुनाव पूरे दमखम से बिना मतदाताओं को लालच दिए सुशासन के नाम पर लड़ेगी। नगरीय क्षेत्र में स्मार्ट सिटी के वादे के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। दोनों ही चुनावों में आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचारमुक्त प्रशासन, स्ट्रीट लाइट, पानी, बाग बगीचे का सौंदर्यीकरण, पर्यावरण, स्वच्छता, सड़क निर्माण के विकास के वादे के साथ आमजन के बीच जाकर अपने प्रत्याक्षियों को जिताने के लिए मत रूपी आशीर्वाद मांगेगी। साथ ही आप के सदस्य सम्बंधित चुनावी क्षेत्रों में डोर टू डोर जाकर पार्टी की विचारधारा ओर दिल्ली एवं पंजाब के विकास मॉडल को मतदाताओं के सामने रखकर आप के अधिकृत प्रत्याक्षी को विजय बनाने की अपील करेंगी।

10 सरपंच, दो जनपद और 30 पार्षद की सूची भोपाल भेजी
अग्रवाल ने बताया कि आप बिना बाहुबल एवं धनबल के एवं स्मार्ट सिटी के वादे के साथ चुनावी दंगल में अपना चुनाव प्रचार कर अपने उम्मीदवारों को मतदाताओं के सहयोग से विजयश्री दिलाएंगी। आज की बैठक में आप के जिलाध्यक्ष अशोक सागर, विनोदकुमार पंवार, बाबूलाल गायरी, कंवरलाल गायरी, चंद्रेश सेन, शिवकुमार उपाध्याय, मधुसूदन परवाल, लक्ष्मीनारायण तोतला, कालूराम मेघवाल, गुड्डीबाई यादव, बालचंद वर्मा एलालसिंह भाटी, अक्षय धनगर, विजेश शाहू, बाबूलाल प्रजापत, नंदकिशोर पाटीदार, नोंदराम धनगर, उदेराम चौहान, सुरेन्द्रसिंह चुण्डावत, जाबिर हुसैन खान, लविश कनोजिया सहित अन्य साथियों की उपस्थिति में 10 पंचायतों के सरपंच पद प्रत्याशी, 2 जनपद पंचायत के प्रत्याशी एवं 30 नगरीय निकायों के प्रत्याशियों पर सहमति बनी और यह सूची अनुशंसा के लिए पार्टी कार्यालय भेजी दी गई। जिले में पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनावों के लिए अलग अलग क्षेत्र के लिए चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। अंत में आभार जिलाध्यक्ष अशोक सागर ने व्यक्त किया।

Home / Neemuch / आम आदमी पार्टी ने प्रत्याशियों की पहली सूची स्वीकृति के लिए भोपाल भेजी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो