अचानक बिगड़ी कोरोना योद्धाओं की तबीयत, खाना देखा तो सब्जी में निकली इल्लियां

कोरोना योद्धाओं को दिए जा रहे खाने के पैकेट में मिलीं इल्लियां, खाना खाने से तबीयत बिगड़ने पर कलेक्टर ने लिया मामले पर संज्ञान..

By: Shailendra Sharma

Published: 15 Dec 2020, 07:24 PM IST

नीमच. कोरोना का संक्रमण एक बार फिर से प्रदेश के कई जिलों में बढ़ रहा है और ऐसे में कोरोना योद्धा एक बार फिर लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। दिन रात अपना सुख दुख भूलकर आम लोगों की सेवा करने वाले कोरोना योद्धा अस्पताल में ही खाना खा रहे हैं और रात काट रहे हैं लेकिन नीमच में कोरोना योद्धाओं के ही स्वास्थ्य से खिलवाड़ा का मामला सामने आया है। यहां कुछ कोरोना योद्धाओं को इल्ली युक्त खाना परोस दिया गया जिसे खाने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

गोभी की सब्जी में निकली इल्ली
नीमच जिला अस्पताल में उस वक्त माहौल गरमा गया जब अस्पताल के कोरोना योद्धाओं की तबीयत अचानक खराब हो गई। एकाएक एक के बाद एक कोरोना योद्धाओं की तबीयत बिगड़ने से हड़कंप मच गया और जब कोरोना योद्धाओं को खाने के लिए दिए गए पैकेट्स की जांच की गई तो जिम्मेदारों की आंखें फटी की फटी रह गईंष। दरअसल जो खाना कोरोना योद्धाओं को पैकेट में बंद कर खाने के लिए दिया गया था उसमें गोभी की सब्जी में इल्लियां थीं। इस इल्ली युक्त खाने को खाने के कारण ही डॉक्टर्स व स्टाफ की तबीयत बिगड़ी थी।

 

कलेक्टर ने जाना हाल, कार्रवाई की कही बात
कोरोना योद्धाओं की तबीयत खराब होने की खबर लगते ही कलेक्टर जितेन्द्र सिंह राजे अस्पताल पहुंचे और कोरोना योद्धाओं के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। कोरोना योद्धाओं को इल्ली युक्त खाना परोसे जाने पर कलेक्टर ने नाराजगी जाहिर की है और संबंधित ठेकेदार पर कार्रवाई करने की बात भी कही है।

 

देखें वीडियो- लड़की ने तेज रफ्तार कार से तीन ऑटो को मारी टक्कर

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned