script जुए में 4 लाख रुपए हार गया युवक, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान | Due to losing Rs 4 lakh in gambling young man created false story of robbery with himself | Patrika News

जुए में 4 लाख रुपए हार गया युवक, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान

locationनीमचPublished: Dec 01, 2023 07:43:09 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जुए में हारे 4 लाख रुपए की भरपाई करने के लिए युवक ने रची लूट की झूठी साजिश, ऐसे हुआ खुलासा...

photo_2023-12-01_16-58-26.jpg

नीचम में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक के साथ हुई लाखों रुपए की लूट का जब पुलिस ने खुलासा किया तो हर कोई हैरान रह गया। हैरानी की वजह ये थी कि जिसके साथ लूट हुई थी उसी से लूट की सारी रकम बरामद हो गई। जी हां फरियादी ही इस मामले में आरोपी निकला जिसने जुए में पैसे हारने के कारण अपने साथ ही लूट की झूठी कहानी रची थी। पुलिस ने आरोपी के पास से 4 लाख 71 हजार रुपए जब्त किए हैं।

ये है पूरा मामला
एएसपी नवनसिंह सिसोदिया ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 28 नवंबर को लहसुन व्यापारी महावीर जैन ने पुलिस थाना बघाना में आवेदन देते हुए बताया था कि कृषि उपज मंडी में उनकी फर्म है। फर्म पर बघाना के अहीर मोहल्ले का रहने वाला सुनील उर्फ सोनू मुनीम का काम करता है। जो रोज की तरह बाजार से कलेक्शन के लिये बाइक लेकर गया था। शाम को उसने फोन कर बताया कि लेवड़ा रोड पर अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ लूट की है और पैसे लूट ले गए हैं। सुनील के मुताबिक पीछे से सिर में मारकर आंखों में मिर्ची डालकर कलेक्शन की रकम 5 लाख 31 हजार 676 रुपए लेकर बदमाश भागे थे और घटनास्थल पर ही बैग छोड़ गए थे।

यह भी पढ़ें

बहन को आशिक की बांहों में देख खौल उठा खून, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगा रूह




photo.jpg

ऐसा हुआ खुलासा
एएसपी नवनसिंह सिसोदिया ने बताया कि लूट की इस वारदात को पुलिस ने गंभीरता से लिया और तुरंत मामले की जांच शुरु की। पुलिस टीम ने घटना स्थल तथा आसपास आने-जाने वाले सभी रास्तों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले और मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया लेकिन कहीं से कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद जब पुलिस ने अस्पताल में भर्ती मुनीम सुनील से बात की और ड्यूटी डॉक्टर से जानकारी जुटाई तो पता चला कि सुनील की आंखों के अंदर एक भी मिर्ची का कण नहीं गया था इससे पुलिस को शक हुआ और बार-बार पूछताछ करने पर सुनील ने सच कबूल लिया। उसने बताया कि वो जुए में 4 लाख रुपए हार गया था। जिसकी भरपाई करने के लिए उसने खुद के साथ लूट की झूठी कहानी रची थी।
देखें वीडियो- नया विवाद, क्या काउंटिंग से पहले बदल गईं EVM !

ट्रेंडिंग वीडियो