scriptElection 2019 देर रात तक जारी रहा सामग्री जमा कराने वालों का आना | Election 2019 Letest News In Hindi Neemuch | Patrika News
नीमच

Election 2019 देर रात तक जारी रहा सामग्री जमा कराने वालों का आना

मतदान सामग्री जमा कराने पहला दल रात 9.40 बजे पहुंचा

नीमचMay 20, 2019 / 01:35 pm

Mukesh Sharaiya

Election 2019 Letest News In Hindi Neemuch

जावद विधानसभा क्षेत्र से आए पहले दल का गर्मजोशी से पुष्पमाला पहनाकर किया गया स्वागत।

नीमच. विधानसभा चुनाव की तुलना में लोकसभा चुनाव में सामग्री जमा कराने पहुंचे पहले दल को ही पीजी कॉलेज पहुंचने में रात की 9.40 बज गए। इसी बात से अनुमान लगाया जा सकता है कि दूरस्थ मतदान केंद्र सिंगोली से सामग्री जमा कराने पहुंचने में दल के सदस्यों को रात की २ भी बज सकती है।

गुलदस्ता भेंट कर किया दल का स्वागत
स्वामी विवेकानंद शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय परिसर में मतदान सामग्री जमा कराने के लिए विशाल पांडाल लगाया गया था। यहां 69 सेक्टरों के मान से टेबले लगाई गई थी। सामग्री लेकर पहला मतदान दल रात 9.40 बजे पहुंचा। दल के पहुंचने पर जिला पंचायत सीईओ कमलेश भार्गव ने गुलदस्ता भेंट कर महिला मतदानकर्मियों का स्वागत किया। पहला दल नीमच से पहुंचा था। दल के सदस्य मतदान केंद्र क्रमांक 25 पर तैनात थे। इसके बाद दूसरे नंबर पर नीमच का ही मतदान केंद्र क्रमांक 18 का दल सामग्री जमा कराने पहुंचा। दल के सदस्यों का स्वागत करने के बाद उन्हें उनके लिए जहां टेबल लगाई गई थी वहां बैठाया गया। जावद विधानसभा क्षेत्र से पहला दल जैसे ही सामग्री जमा कराने पहुंचा उनका पुष्पमाला पहनाकर आत्मीय स्वागत किया गया। मतदान दल के सदस्यों ने देरी से पहुंचने का कारण बताया कि इस बार भीषण गर्मी को देखते हुए निर्वाचन आयोग ने मतदान का समय एक घंटा बढ़ा दिया था। सुबह 7 से शाम 6 बजे तक मतदान हुआ। एक घंटे अधिक मतदान होने से आगे की सभी प्रक्रिया स्वत: ही एक घंटा आगे बढ़ गई। इससे मतदान सामग्री जमा कराने पहुंचने वाले दलों को भी विलम्ब हुआ।

Home / Neemuch / Election 2019 देर रात तक जारी रहा सामग्री जमा कराने वालों का आना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो