scriptयहां कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर जिला भाजपा कार्यालय पर गिर सकती है गाज | Here on the complaint of Congress leaders, the District BJP office ma | Patrika News
नीमच

यहां कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर जिला भाजपा कार्यालय पर गिर सकती है गाज

कांग्रेस नेताओं ने की थी मंत्री से खेल मैदान पर कब्जा करने की शिकायत

नीमचDec 14, 2019 / 01:50 pm

Mukesh Sharaiya

 Here on the complaint of Congress leaders, the District BJP office may fall.

जिला भाजपा कार्यालय पर कार्रवाई के जारी किए निर्देश।

नीमच. डा. श्यामाप्रसाद मुखर्जी ट्रस्ट को आवंटित भूमि का मामला शांत नहीं हो रहा है। कांग्रेस नेताओं की ओर से की गई शिकायत के बाद अब परियोजना अधिकारी ने भी नपा सीएमओ को कार्रवाई करने के निर्देश जारी कर दिए हैं।
नगरीय प्रशासन मंत्री के पत्र से मची खलबली
ब्लॉक कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष मुकेश कालरा और जिला कांग्रेस महामंत्री ओम शर्मा ने जिला भाजपा कार्यालय को आवंटित भूमि के संबंध में नगरीय विकास एवं आवास विभाग मंत्री जयवद्र्धनसिंह को शिकायत की थी। ट्रस्ट के नाम आवंटित जमीन नीमच शहर के मास्टर प्लान में खेल मैदान के लिए आरक्षित है। यहां जनभावना को नजरअंदाज कर जिला भाजपा कार्यालय संचालित किया जा रहा है। कुछ समय पहले यहां जिला भाजपा कार्यालय निर्माण के लिए नपा से अनुमति मांगी गई थी। कांग्रेस नेताओं के विरोध के चलते निर्माण अनुमति निरस्त कर दी गई थी। कांग्रेस नेताओं की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए नगरीय प्रशासन मंत्री जयवद्र्धन ङ्क्षसह ने कलेक्टर को उचित कार्रवाई के निर्देश दिए थे। मंत्री द्वारा पत्र लिखे जाने के बाद से प्रशासनिक हलके में खलबली मच गई थी। नगरीय प्रशासन मंत्री के पत्र के आधार पर कलेक्टर की ओर से परियोजना अधिकारी एस कुमार ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी नीमच रियाजुद्दीन कुरैशी को निर्देश जारी किए हैं। निर्देश में नगरीय प्रशासन मंत्री के पत्र का जिक्र किया है। पत्र में नगरपालिका नीमच द्वारा अवैध रूप से आवंटित खेल मैदान जिसमें भाजपा कार्यालय संचालित है को निरस्त करने का नगरीय प्रशासन मंत्री ने लिखा है। परियोजना अधिकारी ने सीएमओ को यह भी निर्देश दिए हैं कि वे तत्काल कार्रवाई कर जानकारी दे जिससे की गई कार्रवाई से नगरीय प्रशासन मंत्री को भी अवगत कराया जा सके।
मंगलवार से पहले करना है कार्रवाई
नगरीय प्रशासन मंत्री के पत्र को कलेक्टर ने समय सीमा में शामिल किया है। आगामी मंगलवार को होने वाली टीएल की बैठक में सीएमओ को की गई कार्रवाई के बारे में जानकारी देना है।
– एस कुमार, परियोजना अधिकारी ‘डूडा’

Home / Neemuch / यहां कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर जिला भाजपा कार्यालय पर गिर सकती है गाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो