scriptvideo गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारि पूर्ण | neemach news | Patrika News

video गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारि पूर्ण

locationनीमचPublished: Jan 22, 2019 08:01:00 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

कलेक्टर व एसपी ने की तैयारियों की समीक्षा

patrika

video गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारि पूर्ण

नीमच. गणतंत्र दिवस समारोह की सभी आवश्यक प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गई है। सोमवार को कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विधालय क्रमांक-2 नीमच में आयोजित जिला अधिकारियों की बैठक में गणतंत्र दिवस समारोह तैयारियों की विभागवार समीक्षा की।
कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे सौंपे गए दायित्वों का तत्परतापूर्वक निर्वहन करें। उन्होंने मुख्य समारोह स्थल पर मैदान की पर्याप्त साफ-सफाई करवाने, बेरिकेटिंग्स करवाने, मंच निर्माण, आमंत्रितों के लिए बैठक व्यवस्था का लेआउट तैयार करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने परेड मैदान में रोलिंग करवाने, आउटर बेरीकिटिंग्स करवाने, माइक अच्छी व्यवस्था करने, मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम तैयार करवाने, शौर्यादल को परेड में शामिल करने, परेड में शामिल टुकडिय़ों के लिए वाहन व्यवस्था, सांस्कृतिक कार्यक्रमों का चयन, रिहर्सल, झांकियों की थीम तैयार कर प्रस्तुत करने और आकर्षक झांकियां तैयार करवाने के निर्देश भी संबंधित विभाग को दिए।
किया रिहर्सल परेड का निरीक्षण
कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने शासकीय बालक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय क्रमांक-2 नीमच के ग्राउंड में परेड का निरीक्षण किया। परेड की तैयारियों का जायजा लिया। मार्चपास्ट परेड का अंतिम पूर्वाभ्यास 24 जनवरी को सुबह 9 बजे से किया जाएगा। इसके पूर्व सभी तैयारियां पूरी करने के निर्देश भी कलेक्टर ने संबंधित अधिकारियों को दिए। इस मौके पर अपर कलेक्टर विनयकुमार धोका, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कमलेश भार्गव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जितेन्द्रसिंह पंवार व अन्य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो