मुख्यमंत्री का पुलिस से जद्दोजहद कर जलाया पुतला

पुतले को पुलिस छीनते हुए

By: Mahendra Upadhyay

Published: 10 Mar 2019, 07:07 PM IST

नीमच। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से छात्रो के प्रदर्शन और ज्ञापन पर रोक लगाने के आदेश पर छात्र नेताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए पीजी कॉलेज के सामने मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया। इस दौरान सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुतले को जलाने से रोका।

एबीवीपी के विभाग संयोजक लोकेश चांगल ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हायर एजुकेशन महाविद्यालय और यूनिवसिर्टी ज्ञापन, धरना और प्रदर्शन रोक लगाने के आदेश दिए हैं। वही कोई छात्र ऐसा करता है तो कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है। इस पर विरोध स्वरूप दोपहर दो बजे मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया। वही पुलिस ने इस दौरान पुतला जलाने से रोका। विरोध प्रदर्शन में एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आकाश नेनवाया, जयेश सेठिया, रवि बैरागी, आनंद कदम, प्रणीत मेहता सहित अन्य छात्रगण उपस्थित थे।

............................................

घर घर मोदी का संकल्प पूरा करने में जुटी भाजपा
जिलेवासियों में मोदी कप लेने का जबरदस्त उत्साह

नीमच. भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुन: नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने एवं लोकसभा क्षेत्र में पुन: विजयश्री प्राप्त करने के लिए अनोखे ढंग से प्रचार प्रसार कर रही है। घर घर मोदी के संकल्प को पूरा करने हेतु भारतीय जनता पार्टी ने संभागीय योजना से मोदी के फोटो लगे चाय के कप जिलेवासियों को वितरित किए जा रहे हैं। मोदी कप पर वोट फॉर मोदी, वोट फॉर बीजेपी आदि लिखा है। अभियान के जिला प्रभारी युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य आयुष कोठारी ने बताया कि जिलेवासियों में मोदी कप का जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है। अभियान के शुभारंभ पर भाजपा जिलाध्यक्ष हेमंत हरित, पूर्व कैबिनेट मंत्री कैलाश चावला, नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार, जावद विधायक ओमप्रकाश सकलेचा, जिला पंचायत अध्यक्ष अवंतिका जाट, वीरेंद्र पाटीदार, महेंद्र भटनागर, संतोष चोपड़ा आदि उपस्थित थे।

Mahendra Upadhyay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned