scriptखुले हौद में गिरकर पांच वर्षीय मासूम की मौत | neemach news | Patrika News

खुले हौद में गिरकर पांच वर्षीय मासूम की मौत

locationनीमचPublished: Mar 27, 2019 09:31:37 pm

Submitted by:

Mahendra Upadhyay

कनावटी गांव में मंगलवार को

patrika

खुले हौद में गिरकर पांच वर्षीय मासूम की मौत

नीमच। कनावटी गांव में मंगलवार को एक पांच वर्षीय मासूम बालिका की घर के खुले हौद में शाम को खेलते समय गिरकर पानी में डूबने से मौत हो गई। लापता बच्ची को जब परिजनों ने तलाशना शुरू किया तो वह हौद में मिली। उसे पानी से बाहर निकाल रात साढे आठ बजे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत बताया। पुलिस ने शव को मुर्दाधर में रखवा दिया है। मृतका का बुधवार सुबह पोस्टमार्टम होगा।
पुलिस ने बताया कि कनावटी गांव निवासी साबिर हुसैन भिश्ती की पांच वर्षीय बेटी इसरा बानो घर पर आंगन में खेल रही थी। वह खेलते समय घर के हौद में अचानक गिर गई। काफी देर तक परिजनों को नहीं दिखने पर उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। जिसके बाद उसे हौद में तलाश कर बाहर निकाला। रात को अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सक ने उसे मृत बताया। बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम होगा।

……………………………………………………………………..
फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी पर दी शिकायत
नीमच। मनासा थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कर्जाड़ा गांव के व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर भाजपा नेत्री के बारे में अपशब्द कमेंट अपलोड करने पर आदर्श आचार संहिता और आईएक्ट के उल्लघंन पर कार्रवाई करने के लिए आवेदन दिया है।
भाजपा जिला महामंत्री बंशीलाल राठौर, भाजपा आईटी सोशल मीडिया जिला संयोजक रवि उपाध्याय, भाजपा मनासा मंडल अध्यक्ष अजय तिवारी सहित अन्य ने थाने पहुंचकर कंजार्डा के वैभव भंडारी के द्वारा फेसबुक पर भाजपा राष्ट्रीय नेत्री स्मिता ईरानी के बारे में फेसबुक पर अपशब्द अपलोड करने के मामले में शिकायत दी है। वहीं आईटी एक्ट और आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन करने में प्रकरण दर्ज करने की आवेदन देकर मांग की है।
…………………………………………………………………………………………………………….
जेसीबी की टक्कर से बाइक चालक की मौत
नीमच। मनासा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आतरीमाता मार्ग पर जेसीबी ने बाइक को मंगलवार दोपहर टक्कर मार दी। दुर्घटना में घायल बाइक सवार को मौजूद लोगों ने मनासा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी कुछ ही देर में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
पुलिस ने बताया कि आंतरी बुजुर्ग निवासी मोतीलाल पिता रामलाल गुर्जर उम्र ३६ वर्ष बाइक से घर को जा रहा था। इसी दौरान जेसीबी ने आतरी माता मार्ग पर बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एम्बुलेंस १०८ ने मनासा अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। यहां पर चैकिंग के दौरान डॉक्टर ने उसे मृत बताया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो