scriptकांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सिधिंया के कार्यक्रम के दौरान कई की जेब कटी | neemach news | Patrika News
नीमच

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सिधिंया के कार्यक्रम के दौरान कई की जेब कटी

– भीड़ ने रामपुरा में जेबकतरे को दबोचा और धुनाई कर पुलिस को सौंपा

नीमचSep 25, 2019 / 10:51 am

Mahendra Upadhyay

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सिधिंया के कार्यक्रम के दौरान कई की जेब कटी

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सिधिंया के कार्यक्रम के दौरान कई की जेब कटी

नीमच। बाढ़ पीडि़तों से मिलने के लिए आए कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिराज सिंधिया के काफिले और कार्यक्रम के दौरान चोरों ने कई की जेब पर हाथ साफ कर दिया। जिसके बाद एक जेबकतरे को रामपुरा में कार्यक्रम के दौरान भीड़ ने दबोच लिया और उसकी धुनाई कर पुलिस को सौप दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिराज सिंधिया रामपुरा में बाढ़ पीडि़तों से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान बाढ़ पीडि़तों की मदद करने आए जावद निवासी कैलाशचंद पिता रामचंद्र सेन की जेब से ५० हजार चोरी हो गए। वहीं धीरज चंद्रावत सेमली की जेब से ५ हजार रुपए चोरी हुए। इस दौरान गोपाल पिता इंद्रसिंह ग्राम मााहेड़ा की जेब से ४५ हजार चोरी हुए। जबकि रामपुरा के पूर्व पार्षद मोहम्मद अली की जेब से ६ हजार रुपए चोरी हो गए। इस दौरान जेबतराशी करते भीड़ ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया है।

एक जेबकतरे को पकड़ा
रामपुरा में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिराज सिंधिया के कार्यक्रम के दौरान जेब काटते आरोपी देवराबाग निवासी शुभम भील को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। उसने कितनी जेब काटी है।
– ओपी मिश्रा, थाना प्रभारी रामपुरा थाना।
एक लाख का बेग चोरी
मनासा में राष्ट्रीय कांग्रेस महासचिव ज्योतिराज सिंधिया के स्वागत कार्यक्रम के दौरान भीड़ को देखकर मनासा निवासी अमित विजयवर्गीय का मुंशी रूक गया था। वह पेट्रोल पंप की सिल्लक एक लाख रुपए जमा कराने लेकर जा रहा था। भीड़ में किसी ने बेग चोरी कर लिया। पुलिस ने आवेदन पर जांच शुरू कर दी है। वहीं रामपुरा में चोर भी पकड़ा गया है। मामले की तस्दीक की जा रही है।
– संदीप सिंह तौमर, थानाप्रभारी मनासा थाना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो