scriptनगरपालिका में सफाईकर्मियों ने किया हंगामा | neemach news | Patrika News
नीमच

नगरपालिका में सफाईकर्मियों ने किया हंगामा

– पार्षद के साथ झूमाझटकी- पुलिस ने एक को लिया हिरासत में, थाने पर नपा ने दिया आवेदन

नीमचMay 30, 2018 / 12:26 pm

harinath dwivedi

patrika

नगरपालिका में सफाईकर्मियों ने किया हंगामा

विवाद के दौरान बीचबचाव करते पार्षद शैलेंद्र गर्ग।
नीमच. सफाई के लिए ड्यूटी में फेरबदल को लेकर कुछ सफाईकर्मियों ने नगरपालिका कार्यालय में हंगामा कर दिया। यहां पार्षद के साथ झूमाझटकी भी हुई। पुलिस ने एक को हिरासत में लिया है, जबकि नपा की ओर से भी तीन लोगों के खिलाफ आवेदन दिए गए हंै।
मंगलवार दोपहर करीब ३ बजे नगरपालिका कार्यालय में कुछ सफाईकर्मी पहुंचे और चिल्लाचोट करने लगे। इस दौरान वहां इंदिरा नगर क्षेत्र के पार्षद राकेश किलोरिया भी खड़े थे, सफाईकर्मियों ने उनके साथ झूमाझटकी शुरू कर दी। किलोरिया वहां से बचकर सीधे अध्यक्ष चेंबर में गए। जहां पर नपा अध्यक्ष राकेश पप्पू जैन एवं अन्य पार्षद मौजूद थे। किलोरिया ने सफाईकर्मियों की हरकत के बारे में बताया तो सभी बाहर आ गए, लेकिन इस दौरान कुछ लोगों ने अध्यक्ष के साथ भी अभद्रता की। विवाद बढ़ता देख पार्षद शैलेंद्र गर्ग, ओमप्रकाश काबरा और जीतू तलरेजा ने बीचबचाव कर मामला शांत करने का प्रयास किया। तब तक नपा कार्यालय से पुलिस को सूचना दे दी गई, डायल १०० मौके पर पहुंची और एक सफाईकर्मी को हिरासत में ले लिया गया। विवाद के दौरान अधिकांश कर्मचारी अपनी कुर्सियां छोड़ रवाना हो गए थे। पार्षद राकेश किलोरिया का कहना था कि वार्ड नंबर ७, ८, ९ में एक ही सफाई दरोगा है। आवश्यकता के अनुसार कुछ कर्मियों की ड्यूटी में फेरबदल किया होगा तो सफाईकर्मी मुझ पर इसका आरोप लगाकर अकारण विवाद करने लगे। इसकी शिकायत की गई है। इधर नपा स्वास्थ्य अधिकारी विश्वास शर्मा ने बताया कि संबंधित कर्मचारियों के विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी। पुलिस थाने पर कार्यालय की ओर से आवेदन दिया गया है।
केंट पुलिस ने बताया कि इस प्रकरण में सुरेश सोहन को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि प्रकरण में नपा की ओर से भी कार्रवाई की जा रही है।

Home / Neemuch / नगरपालिका में सफाईकर्मियों ने किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो